Entertainment

57 साल की उम्र में सनी देओल के बहके कदम, 38 साल छोटी अभिनेत्री के साथ की ऐसी हरकतें की मच गया बवाल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन से लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी। एक्टर के कई डायलॉग और एक्शन सीन आज भी फेमस हैं। सनी (Sunny Deol) ने कुछ फिल्मों में एक्ट्रेसेस के साथ रोमांटिक सीन भी दिया है। सनी पाजी (Sunny Deol) ने हर उम्र की लड़कियों के साथ काम किया, जिसे लोगों ने पसंद भी किया। लेकिन अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन देने पर बवाल मच गया था। लोगों ने सनी (Sunny Deol) को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

अगर आपको याद हो तो कुछ समय पहले सनी (Sunny Deol) की एक फिल्म ‘सिंह साहब दी ग्रेट’ (Singh Sahab The Great) रिलीज़ हुई थी। जिसमें उनके साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने स्क्रीन शेयर किया था। दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। फिल्म में दोनों के कई बोल्ड सीन शूट किए गए। इस दौरान सनी (Sunny Deol) की उम्र जहां 57 थी, वहीं उर्वशी (Urvashi Rautela) केवल 19 साल थी। सनी (Sunny Deol) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अपने से इतने छोटे उम्र की लड़की के साथ किस करने में उन्हें काफी अजीब लग रहा था। यहां तक कि उनके पसीने छूट गए थे। एक्टर का ये सीन देखकर लोग काफी भड़क गए थे। उनका कहना था कि वे अपने बेटे से भी छोटी उम्र की लड़की के साथ कैसे इंटिमेट सीन कर सकते हैं। इस पर काफी बवाल मचने के बाद मेकर्स को फिल्म से ये सीन हटाना पड़ा।

बता दें कि 2013 में आई इस फिल्म में सनी (Sunny Deol) और उर्वशी (Urvashi Rautela) के अलावा एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao)और प्रकाश राज (Prakash Raj) भी दिखे थे। जिसका निर्देशन अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने किया था। जबकि अनुज शर्मा (Anuj Sharma) और संगीता अहीर (Sangeeta Ahir) ने इसे प्रोड्यूस किया था।

वहीं अगर बात करें एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के वर्क फ्रंट की तो एक्टर ‘चुप: कलाकार का बदला’ (Chup: Revenge of The Artist),’गदर 2′ (Gadar 2), ‘चीयर: सेलिब्रेट लाइफ’ (Cheer: Celebrate Life) में जल्द ही दिखाई दे सकते हैं। फैंस उनकी इन फिल्मों को देखने के लिए बेकरार हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button