Entertainment

बॉलीवुड के वो 7 सितारे जो शराब को हाथ भी नहीं लगाते, फिर भी फिल्मों में नशेड़ी की एक्टिंग शानदार करते है

बॉलीवुड में पहले सुशांत और अब सिद्धार्थ के जाने के बाद एक बात हर कोई कहता है की बॉलीवुड में नशा बहुत ज्यादा हो रहा है लेकिन शायद आपको पता नही की बॉलीवुड में ऐसे अनेक अभिनेता और अभिनेत्रियाँ है जो नशे को हाथ भी नहीं लगाती है आज हम इस आर्टिकल में एक छोटी सी लिस्ट आपको बताने जा रहे है यह सलिबेरेटी है जो शराब या किसी तरह के नशे को हाथ भी नहीं लगाते है आइये शुरू करते है उन हस्तियों के बारें में बताना जो बॉलीवुड में रहते हुए भी नशा नहीं करते –

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अनेक फिल्मों में शराबी का रोल किया है यहाँ तक की उनकी एक फिल्म का नाम भी शराबी है लेकिन शायद आपको यह जानकारी नहीं होगी अमिताभ अब शराब को हाथ भी नहीं लगाते है। उन्हें शराब से इतनी नफरत है की वह अब शराब से दुरी बनाये रखते है।

amitabh bachchan birthday: Amitabh Bachchan turns 79: Fans gather outside  'Jalsa' with songs and cake to celebrate the Big B - The Economic Times

लेकिन एक समय था जब अमिताभ काफी ज्यादा शराब पीने लगे थे लेकिन अब वह सब बदलकर एक अच्छा जीवन जीने लगे है और आज उनकी बोली और एक्टिंग देखकर लगता भी है।

अभिषेक बच्चन

अपने पिता की तरह अभिषेक भी नशे की लत से बच्चे हुए है वह किसी भी पार्टी में किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करते है। अक्सर कहते है की अच्छी डाईट अगर लें तो हम स्वस्थ रहेंगे अगर हम नशे की लत में पड़ गये तो जिंदगी खराब हो जायेगी।

Abhishek Bachchan Wiki, Height, Age, Wife, Family, Caste, Biography & More  – WikiBio

आज अभिषेक बॉलीवुड में काफी हिट और फिट है इनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी है आप इनकी फिल्मों में देख सकते है।

अक्षय कुमार

कॉमेडी, एक्शन या फिर रोमांटिक किसी भी तरह की एक्टिंग के लिए जाने-जाने वाले ख़िलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने जीवन में किसी तरह का नशा नहीं करते है वह हमेशा नशे से दूर रहने की बात करते है।

Akshay Kumar: Bollywood's $65m man | Financial Times

यहाँ तक की अक्षय कुमार किसी भी ऐसी पार्टी में शामिल नहीं होते जहाँ पर शराब इत्यादि चलती हो तो आप देख सकते है नशे से अक्षय कुमार कितना बचे हुए है और आज इसी वजह से हिट भी है।

दीपिका पादुकोण

Bringing back 'Cocktail' days, Deepika Padukone to get styled by Anaita  Shroff Adajania for Shakun Batra's next

बॉलीवुड में अनेक अभिनेत्रियाँ नशे से जुड़ी हुई है लेकिन दीपिका किसी तरह का कोई नशा नहीं करती है वह नशे से बची हुई है और आज भी उन्हें किसी पार्टी में नशा करते हुए नहीं देखा गया है शायद इसी वजह से वह बॉलीवुड में सफल भी हुई है और आज उनके पास अच्छे प्रोजेक्ट भी है हालाँकि कंट्रोवर्सी में दीपिका का नाम अक्सर आता है।

परिणीती चोपड़ा

Parineeti Chopra has got a song stuck in her head | Hindi Movie News -  Times of India

परिणीती चोपड़ा भी किसी तरह के नशे को हाथ तक नहीं लगाती है वह अक्सर कहती है की बॉलीवुड में सफलता का एक मन्त्र यह भी है की उन पार्टी में जाना बंद कर दो जहाँ पर शराब या किसी तरह का नशा चलता हो ऐसी पार्टी से अगर हम बच गये तो हमारी जिंदगी सफल है हम हमेशा सफल रहेंगे और यह काफी ध्यान रखती है इन बातों का।

शिल्पा शेट्टी

स्लिम ब्यूटी कहलाई जाने वाली शिल्पा शेट्टी भी किसी तरह का नशा नहीं करती है वह शराब को हाथ भी नहीं लगाती है। इतना ही नहीं शिल्पा अपने जीवन में काफी सफल है और अपनी ब्यूटी और सेहत को लेकर काफी एक्टिव रहती है।

Shilpa Shetty drops a motivational quote on 'winning effort' on Instagram  after husband Raj Kundra returns home | Hindi Movie News - Times of India

शिल्पा की टिप्स से अनेक अभिनेत्रियाँ स्लिम हुई है यहाँ तक की आज तो लोग उनकी ब्यूटी टिप्स पढ़कर अपने आप को खुबसुरत बनाते है उनके ब्लॉग पर अनेक जानकारियां है यह किसी तरह के नशे को हाथ नहीं लगाती है।

सोनू सूद

रियल लाइफ हीरो कहलाये जाने वाले सोनू सूद भी किसी तरह के नशे को हाथ नहीं लगाते है लेकिन अनेक फिल्मों में इन्हें नशे में एक्टिंग करते हुए देखा गया है यह बहुत अच्छे अभिनेता होने के साथ एक अच्छे इंसान भी है इनकी इंसानियत आज जग जाहिर है और लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते है।

Sonu Sood a “habitual offender” of illegal construction, Mumbai HC told -  The Hindu

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं और अगर आर्टिकल अच्छा लगा है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button