Entertainment

9 बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान से शादी करने के लिए पागल थी, लेकिन सलमान नहीं डाले घास!

मुंबई – 9 बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो सलमान खान से शादी करना चाहती थी। इस खबर में 9 बॉलीवुड के कुछ ऐसे में अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाला जो सलमान खान से शादी करना चाहती थी।

संगीता बिजलानी : यह बात हर कोई को पता हैं की एक वक्त संगीता और सलमान खान रिलेशनशिप में थे। यहां तक दोनों ने शादी का भी प्लान कर लिया था। इतना ही नहीं इन की शादी के कार्ड भी छप चुके थे। बाद में संगीता को पता चला कि सलमान खान उन्हें चीट कर रहे हैं। इस वजह से संगीता सलमान खान से अलग हो गई।

ऐश्वर्या राय : ऐश्वर्या और सलमान के प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है। यह दोनों भी एक दूसरे के प्यार में पागल थे। ऐश्वर्या सलमान से शादी करना चाहती थी और सलमान भी ऐश्वर्या के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन सलमान के असभ्य बर्ताव से तंग आकर ऐश्वर्या ने अपना इरादा बदल लिया।

सोमी अली : संगीता के बाद सलमान खान पाकिस्तानी एंकर सोमी अली को डेट करना शुरू किया। ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। सोनी के पिता इस शादी के खिलाफ थे लेकिन सोमी सलमान खान से बेइंतहा प्यार करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन शादी के पहले ही सलमान खान के कुछ बुरी आदतों से तंग आ गई और उन्हें छोड़ दिया।

कैटरीना कैफ : इन सबके बाद सलमान का दिल कैटरीना कैफ पर आ गया और वह एक दूसरे को देख करने लगे। कैटरीना मिसेज सलमान खान बनने के लिए तैयार थी लेकिन सलमान के असभ्य बर्ताव के कारण उन्होंने अपना इरादा बदल दिया।

स्नेहा उल्लाल : ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने स्नेहा उल्लाह को डेट करना शुरू किया। जो कि ऐश्वर्या राय की तरह दिखती थी। स्नेहा उल्लाह के मशहूर होना चाहती थी इसलिए सलमान को डेट कर रही थी। स्नेहा सलमान खान से शादी करना चाहती थी लेकिन जब सलमान खान को यह पता चला कि स्नेह सिर्फ खान परिवार से जुड़ना चाहती है तो सलमान ने स्नेहा को छोड़ दिया।

ब्रूना अब्दुल्लाह : बॉलीवुड एक्टर और डांसर ब्रूना अब्दुल्लाह सलमान के साथ रिलेशनशिप में आई थी। दोनों बहुत जल्द ही एक दूसरे से अलग हो गए।

डेजी शाह : सलमान और डेजी एक दुसरे के करीब आए थे लेकिन सलमान डेजी से शादी नहीं करने के प्लान में थे।

जरीन खान : जरीन खान को सलमान ने लांच किया था और जरीन सलमान खान से शादी करने के लिए काफी बेताब थी। लेकिन सलमान ने इसमें कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई।

यूलिया वंतूर : लूलिया और सलमान फिलहाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे के बेहद करीब हैं। लोहिया शुरू से ही सलमान खान से शादी करने के प्लान में रही है। यहां तक के लूलिया हमेशा सलमान खान के परिवार से मिलती रहती है लेकिन सलमान को शादी पर विश्वास नहीं है इसलिए इस रिश्ते को सरल रखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button