Entertainment

एक प्राइवेट MMSने बर्बाद कर दिया रिया सेन का करियर, नही तो आज बॉलीवुड पर करती राज

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन ने वो मुकाम हासिल कर लिया है कि वो किसी पहचान की मोहताज नही है ।रिया सेन का नाता हमेशा विवादो से रहा है जिसकी वजह से वो हमेशा सुर्खियों में रही है । इसलिए रिया सेन को कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी जाना जाता हैं।रिया सेन के ज्यादातर विवादो में रहने की वजह से उनका फिल्मी करियर पूरी तरह तबाह हो गया था।रिया सेन फाल्गुनी पाठक के गाने याद पिया की आने लगी से सबकी नज़रो में आ गयी थी .इसके आलावा एक कैलेंडर फोटोशूट की वजह से भी रिया सेन काफी चर्चो में रही है .

Riya Sen New And Unseen Images And Wallpapers - Cinejolly

रिया सेन हिंदी फिल्मों से लेकर बंगाली फिल्मों में अपने नाम का परचम लहरा चुकी हैं । आपको बता दें कि रिया सेन एक राजवाड़े परिवार से तालुकात रखती हैं और इनकी मां भी एक बहुत ही शानदार अभिनेत्री मानी जाती है जिनका नाम मुनमुन सेन है। इतना ही नहीं रिया कि बहन राइमा सेन भी एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

Riya Sen Hot Photoshoot in White Shirt and Jeans

आपको बता दें कि रिया अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने कंट्रोवर्सी के चलते चर्चाओं में नजर आती हैं। रिया हमेशा से अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही हैं। रिया के बॉयफ्रेंड लिस्ट की बात करें तो अक्षय खन्ना से लेकर सलमान रुश्दी इनके बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। इतना ही नहीं साल 2011 में बेहतरीन क्रिकेटर श्रीशंत के साथ रिया का नाम जुड़ा था।रिया का फिल्मी करियर तब बर्बाद होने लगा जब रिया का MMS अश्मित पटेल के साथ वायरल हो गया।

आपको बता दें कि अश्मित पटेल भी रिया के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। अश्मित के साथ रिया काफी समय तक रिलेशन में रही थीं। हालांकि इन दोनों के MMS लीक होने के बाद से यह दोनों अलग हो गए। रिया और अश्मित के अश्लील MMS ने इनके करियर में ब्रेक लगा दिया और यहीं से इनके कैरियर की ग्रोथ में रुकावटें आनी शुरू हो गई।

Riya Sen, female, bollywood, actress, HD wallpaper | Peakpx

हालांकि रिया पर यह भी आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर इस MMS को लीक करवाया था। क्योंकि उसी बीच रिया की एक फिल्म भी आने वाली थी तो लोगों का कहना था कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए रिया ने ऐसी हरकत की है। हालांकि रिया और अश्मित दोनों ने अपने उस MMS को एक फेक वीडियो बताया था। आपको यहाँ यह भी बता दें कि रिया सेन ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से साल 2017 में एक निजी समारोह के दौरान शादी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button