Entertainment

आमिर खान ने कर ली तीसरी शादी? फातिमा सना शेख बनी उनकी बेग़म! देखें फोटोज

बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी दुसरी पत्नी किरण राव से तलाक़ के बाद से लगातार सुर्ख़ियों बने हुए हैं. तलाक के बाद से ही आमिर ख़ान की शादी की ख़बरें आनी शुरू हो गई थी. बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर आमिर ख़ान के साथ अदाकारा फातिमा सना शेख़ का नाम जोड़ा जा रहा है, इसी के चलते लोग ऊम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द ही आमिर तीसरी शादी कर सकते हैं.

Fatima Sana Shaikh to play Aamir Khan's wife in Rakesh Sharma biopic Saare Jahan Se Achcha? - Movies News

इन्हीं ख़बरों के चलते आमिर खान और फातिमा सना शेख़ की एक तस्वीर सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि आमिर ख़ान सफेद कलर के कुर्ते और वहीं फातिमा सना शेख़ गोल्डन कलर की साड़ी में नज़र आ रहीं हैं. वायरल हो रही इन फोटोज़ से ये दावा किया जा रहा है की आमिर खान और फातिमा सना शेख ने शादी कर ली है.

इन फोटोज़ को देखकर लोग कहे रहे हैं जो कभी आमिर की बेटी हुआ करती थी वो आज आमिर की बेग़म बन गईं हैं. बता दें फातिमा सना शेख़ फिल्म दंगल में आमिर ख़ान की बेटी गीता फोगाट के किरदार में नज़र आईं थीं. आमिर और फातिमा सना शेख़ की वायरल हो रही इस तस्वीर में कितनी सच्चाई है इस बात का पता सिर्फ एक गूगल सर्च से लगाया जा सकता है.

आप इस तस्वीर के बारे में गूगल पर सर्च करेगें तो आप को पता लगेगा कि आमिर और फातिमा की ये तस्वीर मुकेश अंबानी के बेटे अकाश अंबानी की शादी की है.

The truth behind Aamir Khan's reported affair with Fatima Sana Shaikh

पहले इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा था कि दोनों ने फिल्म लाल सिहं चड्डा के रिलीज़ होने से पहले ही छुप कर निकहा कर लिया है और फिल्म की रिलीज़ के बाद दोनों अपनी शादी का एलान कर देगें. हालांकि सना शेख़ पहले भी इन ख़बरों को नकार चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button