Entertainment

छोटे कपड़े पहनना आमिर खान की बेटी आयरा को पड़ा भारी, लोगों ने पैर देख किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

आयरा के पैरों के निशान को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल पूछने लगे। एक ने तो साफ कह दिया पैर बड़े गंदे दिख रहे हैं। वहीं दूसरे ने पूछा कि क्या ये स्मॉल पॉक्स के निशान हैं? हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इसे…।

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan daughter Ira Khan Bold Photo: सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान ने यूं तो फिल्मों में अभी तक एंट्री नहीं की पर उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें, इंटरव्यू मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं। हाल ही में आयरा बांद्रा में स्पॉट हुईं, जहां पर वह एक इवेंट में मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने के लिए पहुंची थीं। यहां पर उन्हें कुछ पैपराजी ने स्पॉट किया और देखते ही देखते उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं। पर इसके साथ ही आयरा को उनके पैरों के कारण ट्रोल भी किया जाने लगा।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आयरा खान ने व्हाइट कलर के शॉर्ट्स और साथ में मैचिंग का क्रॉप टॉप पहना हुआ है। अपनी सेफ्टी का ख्याल रखते हुए आयरा ने साथ में मास्क भी लगाया हुआ है। इस दैरान लोगों की नजर उनके पैरों पर गई, जिसमें कुछ निशान सा नजर आ रहा था। उन्हें कुछ समझ नहीं आया कि आखिर आयरा के पैरों में ये निशान किस चीज के हैं। बस फिर क्या था। लोगों ने अजीब-अजीब सवाल पूछना शुरू कर दिया।

आयरा के पैरों के निशान को लेकर लोग तरह-तरह के सावल पूछने लगे। एक ने तो साफ कह दिया, ‘पैर बड़े गंदे दिख रहे हैं’। वहीं, दूसरे ने पूछा कि क्या ये स्मॉल पॉक्स के निशान हैं? हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इसे रैट बाइट बता दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे, जो आयरा पर प्यार लुटा रहे थे। और अजीब कमेंट करने वालों को जमकर लताड़ भी लगाई।

आयरा खान आजकल ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों में छाई रहतीं हैं। ब्वॉयफ्रेंड की मां के साथ भी उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। पिछले दिनों आमिर खान की लाडली ने ब्वॉयफ्रेंड की मां की साड़ी पहन फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आयरा अपने डिप्रेशन और उसके बाद होने वाली प्रॉब्लम्स को लेकर भी काफी मुखर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button