Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

अभिषेक बच्चन ने खोली ऐश्वर्या राय की पोल, बताया हनीमून पर कर रही थी बच्चों जैसी व्यवहार

बॉलीवुड की दुनिया में कई ऐसी शादीशुदा जोड़ी है जिन की लव स्टोरी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम भी शामिल है। दोनों ने 14 साल पहले सात फेरे ले अपने नए जीवन की शुरुआत की थी। दोनों के बीच का बेशुमार प्यार आज भी नजर आता है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी (Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Love Story) फिल्म धूम 2 के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों फिल्म गुरु में भी एक साथ नजर आए। इन दोनों की जोड़ी को फैंस से भी काफी पसंद किया।

When Abhishek Bachchan Said Aishwarya Rai Didn't Marry Him Because He Is A  'Bachchan'

अभिषेक ने सुनाया हनीमून का किस्सा

लंबे रिलेशन के बाद साल 2007 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की और अपने नए सफर की शुरुआत की। शादी के तुरंत बाद दोनों हनीमून के लिए डिज्नीलैंड चले गए। दोनों की हनीमून (Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai Honeymoon Story) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई और दोनों की जोड़ी पर फैंस ने भी प्यार बरसाया। ऐश्वर्या राय इस दौरान मिनी हाउस मिक्की हाउस को देखकर इतना खुश हो गई थी कि बच्चों की तरह उछलने लगी थी। इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी खिंचवाई।

Did Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai drop out of Gulab Jamun? - Film &  TV - Images

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने हनीमून से जुड़े इस किस्से को फैंस के साथ साझा किया था इस दौरान अभिषेक बच्चन ने बताया कि मिनी हाउस और मिक्की हाउस को देखकर ऐश्वर्या राय बच्चों की तरह हरकते करने लगी थी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि- वहां तो वहां हो रही परेड में उनके साथ कूदना भी चाहती थी। हम वहां जाकर गैर जिम्मेदार हो गए थे।

Abhishek Bachchan on Aaradhya seeing her parents together in Gulab Jamun:  She'll be fine | Entertainment News,The Indian Express

ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट कपल जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती है। बता दे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की एक बेटी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button