Entertainment

आखिर क्यों हुआ था सलमान खान और कटरीना कैफ का ब्रेकअप, वजह आई सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल कि शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। दोनों की इस शादी में बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ-साथ कई नामी बिजनेस टाइकून भी शामिल होने वाले हैं।

हालांकि अब खबर है कि कैट की शादी में बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान शामिल नहीं होंगे। जी हां रिपोर्ट्स की माने तो कैट की शादी में सलमान खान इनवाईटेड नही हैं।

Vickey kaushal and katrina kaif

मालूम हो कि जबसे कटरीना और विक्की के शादी की खबरें सुर्खियों में आई है, तबसे कटरीना और सलमान खान के लव रिलेशन की भी खूब चर्चा हो रही हैं। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों और कैसे हुआ सलमान खान और कटरीना कैफ का ब्रेकअप।

कटरीना-सलमान की जोड़ी थी सुपरहिट :-

Katrina kaif and salman khan

खबरों की माने तो सलमान खान ने कटरीना कैफ को फिल्मों में ब्रेक दिलवाया था और उसी समय से दोनों के अफेयर की चर्चा लोगों के बीच आने लगी थी। यही नही दोनों कई मौकों पर एक साथ नजर भी आने लगे थे।

Salman khan and katrina kaif

लेकिन जब कैटरीना उंटी में रणवीर कपूर के साथ अपने एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए गई, तभी उन्होंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था। कहा जाता है कि कटरीना इस रिलेशन को आगे नहीं रखना चाहती थीं इसलिए उन्‍होंने सलमान खान को शूटिंग के दौरान एक ब्रेकअप का मैसेज भेज दिया था।

सलमान को लगा था बड़ा झटका :-

Salman khan and katrina kaif

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना का यूं अचानक ब्रेकअप करना सलमान के लिए बड़ा झटका था और उन्‍हें अपने आप को संभालने में काफी समय लगा था।

वहीं ब्रेकअप के तुरंत बाद एक फंग्शन में सलमान और कटरीना का आमना सामना होना था जिसे लेकर कटरीना काफी डरी हुई थीं। लेकिन उस प्रोग्राम में सलमान ने उस वक़्त सबको हैरान कर दिया था जब उन्होंने सबके सामने कैटरीना को ‘कटरीना कपूर’ कह कर बुलाया था।

विक्की कौशल के रूप में मिला कटरीना को उनका प्यार :-

Katrina kaif and ranbir kapoor

आपको बतादें कि सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि 6 महीने के अंदर ही कटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था।

जिसके बाद एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गईं थीं। लेकिन अब एक लंबे समय के बाद कटरीना कैफ को उनका प्यार विक्की कौशल के रूप में मिला है।

Katrina kaif and vickey kaushal

जिनके साथ वह जल्द ही शादी कर अपना घर बसाने वाली हैं। वही बात करें अगर रणबीर कपूर की तो वह इनदिनों आलिया भट्ट के साथ बेहद सीरियस रिलेशनशिप में हैं और खबर है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button