Entertainment

दो बच्चो की माँ बनने का बाद सामने आया ‘करीना कपूर’ का दर्द, बताया परेशान हो चुकी हूँ रोज़ सैफ़

हम सभी इस बात से पूरी तरह से वाकिफ है कि आज करीना कपूर भारतीय फिल्म उद्योग बॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए हर किरदार को बखूबी निभाया है। उन्होंने कॉमेडी, रोमांटिक, क्राइम और ड्रामा में हर तरह के किरदार निभाए हैं। बॉलीवुड के बड़े परिवार कपूर खानदान में पैदा होने के बावजूद करीना कपूर अपनी मेहनत और अभिनय क्षमता के दम पर बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने में सफल रहीं। फिलहाल करीना कपूर ने अपना दुख सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया है और लोगों से कहा है कि वह मौजूदा समय में बुरे दौर से गुजर रही हैं. करीना कपूर का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

kareena kapoor khan and saif ali khan's quotes

गौरतलब है कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे शादी से पहले उनका 2 एक्टर्स के साथ अफेयर था। इसमें शाहिद कपूर और ऋतिक रोशन शामिल हैं। इसके बाद उनका संबंध सैफ अली खान से हो गया और 16 अक्टूबर 2012 को सैफ अली खान से शादी करने के बाद उन्होंने अपने नाम के साथ एक सरनेम जोड़ा। अब हर कोई उन्हें करीना कपूर खान के नाम से जानता है।

हम सभी इस बात को जानते हैं कि करीना शादी के बाद दो बार बच्चों की मां बन चुकी हैं, जिससे वह काफी मोटी हो गई हैं और अस्वस्थ भी हो गई हैं। करीना कपूर ने लोगों को अपना दुख बताते हुए कहा है कि अब उन्हें फिर से वापस आने के लिए काफी दर्द और तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि प्रेग्नेंसी के कारण वजन काफी बढ़ गया था। यही वजह है कि करीना कपूर खान इस समय बेहद बुरे दौर से गुजर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button