Entertainment

सलमान खान के भाई से अलग होने के बाद मलाईका फिर से बनना चाहती है माँ

मलाईका अरोडो बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं जिन्हें आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है. मलाईका अरोडो जी के निजी जीवन के बारे मे बताए तो उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी. शादी के लगभग 17 साल बाद मलाईका अरोडो अपने पति अरबाज़ खान से अलग हो चूकी है वर्तमान समय मे अपने हिसाब से अपना जीवन व्यतीत कर रही है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि मलाईका अरोडो ने इन दिनों बॉलीवुड के नामी अभिनेताओ में से एक अर्जुन कपूर को डेट कर रही है।

और उनके साथ रिलेशनशिप में है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर मलाईका और अर्जुन कपूर की बहुत सारी तस्वीरे मौजूद है. मलाईका अरोडो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में उन्होंने एक रियलिटी शो में फिर से माँ बनने की इच्छा जाहिर कर रही है और मलाईका अरोडो यह बात साफ शब्दो मे बोल रही है कि वह फिर एक बच्चे को जन्म देना चाहती है। मलाईका अरोडो बॉलीवुड के नामी अभिनेत्रियो में से एक है।

और आज के समय मे हर कोई इनकी सुंदरता का पूरी तरह दीवाना है. मलाईका अरोडो निजी जीवन के बारे में बताए तो वह अपने पति अरबाज़ खान से अलग हो चुकी है और वर्तमान समय मे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. मलाईका अरोडो वर्तमान समय मे एक शो जज कर रही है जिसका नाम “सुपर डांसर-4” है. हालहिं में इसी शो के दौरान मलाईका अरोडो ने अपने माँ बनने की इच्छा जाहिर की है. हुआ कुछ ऐसा था कि मलाईका अरोडो को एक 10 साल की क्यूट सी बच्ची का परफॉर्मेस बहुत ज्यादा पसन्द आया जिसके चलते उन्होंने अपने मन की बात सभी को बता दी

कि वह फिर से माँ बनना चाहती है और एक लड़की को जन्म देना चाहती है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि मलाईका अरोडो की प्रकार से माँ बनना चाहती है और और साथ ही यह भी बताते है कि मलाईका अरोडो लड़कीं को ही क्यों जन्म देना चाहती है। मलाईका अरोडो इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जो कि उन्होंने एक डांस रियलिटी शो में दिया था. मलाईका अरोडो ने कहा था कि वह एक लड़की की माँ बनना चाहती है. मलाईका लकड़ी की ही माँ इसलिए बनना चाहती है।

क्योंकि वह पहले से ही 2 लड़को की माँ और हर उन्हें कंपनी देने के लिए कोई लड़कीं चाइए. यही कारण है कि मलाईका अरोडो एक लड़की को जन्म देना चाहती है. इसके बाद मलाईका अरोडो जी मे बताया कि वह या तो लड़कीं को जन्म देगी या फिर उसे अडॉप्ट ( गोद ) लेगी है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह मलाईका अरोडो ही सुर्ख़ियो में बनी हुई है. लोगो का कहना है मलाईका अरोडो को इस इच्छा को पूरा करने के लिए पहले अर्जुन कपूर से शादी करनी पड़ेगी. सोशल मीडिया पर मलाईका की यह इच्छा सामने आने के बाद ओर भी बहुत सारी बाते हो रही है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button