Entertainment

तलाक की बातचीत के बाद आखिरकार प्रियंका ने बताई आखिरी नाम हटाने की वजह

प्रियंका ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लास्ट नेम जोनास को डिलीट कर दिया था। कुछ दिनों पहले साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का तलाक हो गया है। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम डिलीट कर दिया था। इसके तुरंत बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदल लिया।

Priyanka Chopra's Beauty Routine - The Secret to Her Long Hair and Glowing Skin | InStyle

तो क्या समांथा के बाद प्रियंका को भी मिलता है तलाक? इस तरह की चर्चाएं रंगीन थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने हॉलीवुड में 10 साल तक काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जोनास का उपनाम हटाने के पीछे का कारण भी बताया।

 

‘मैं चाहता था कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम और मेरे ट्विटर अकाउंट का नाम एक जैसा हो। लेकिन जब मैंने इसे बदला तो मुझे नहीं लगा कि यह इतनी बड़ी बात होगी। यह सोशल मीडिया है। तो खुश रहो, ‘प्रियंका ने कहा।

 

कुछ दिनों पहले प्रियंका की फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’ रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रियंका ने हॉलीवुड स्टार कियानू रीव्स की भूमिका निभाई है। प्रियक ने इस इंटरव्यू में कियानू के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। ‘कियानू एक आदमी के रूप में बहुत अच्छे हैं। वे सभी के काम का सम्मान करते हैं। वह हमेशा अपने सहकर्मियों की परवाह करते हैं और इसलिए वह खास हैं, ‘प्रियंका ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button