Entertainment

प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों का हाल हुआ बुरा तो कुछ का हुआ बेड़ा पार दिखने लगी पहले से खूबसूरत देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में देखा जाए कुछ अभिनेत्रियां हमेशा ही सुंदर बनी रहती है.ये एक्ट्रेस अपने लाइफस्टाइल और खूबसूरती को बनाये रखने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.लेकिन इस एक्सपेरिमेंट के चक्कर में वह भले ही खूबसूरती को मेकअप के पीछे छिपाने में कामयाब तो हो जाती हैं लेकिन अंदर ही अंदर यह एक्सपेरिमेंट उनके लिए काफी खतरनाक साबित हो जाता है लेकिन इसके बाद भी वो जानकर भी अंजान बनी रहती हैं.और चेहरे में बदलाव लाने के लिये तरह तरह की सर्जरी कराकर अपने लुक को बदल डालती है.आज हम बता रहे है ऐसे ही 8 अभिनेत्रियां के बारे में जिन्होनें चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी के बाद बिल्कुल लुक बदल दिया.

कोएना मित्रा

प्लास्टिक सर्जरी से चेहरा बिगड़वा बैठी अभिनेत्रियों की लिस्ट में सबसे पहला नाम कोएना मित्रा का आता है.एक वक्त था जब कोएना के पास कई फिल्मों और आइटम नंबर्स के ऑफर थे,लेकिन तभी कोएना ने अपनी नाक की शेप चेंज करवाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया.अपने लुक्स के साथ छेड़छाड़ करने का ये एक्सपेरिमेंट फेल हो गया.कोएना के चेहरे की हड्डियां धीरे-धीरे सूजने लगीं थी, जिसके बाद डॉक्टर्स ने भी हाथ खड़े कर दिए थे.सर्जरी के बाद कोएना को पहचानना भी मुश्किल हो गया.फिल्ममेकर्स कोएना को अपनी फिल्मों में काम देने से कतराने लगे.बिगड़ी सूरत की वजह से कोएना लम्बे वक्त तक सुर्खियों में छाई रहीं.हाल ही में कोएना बिग बॉस 13 में नज़र आई थीं.

 

आएशा टाकिया


बबली गर्ल के तौर पर पहचाने जानी वाली एक्ट्रेस आएशा टाकिया भी खूबसूरती बढ़ाने के चक्कर में अपनी अच्छी-खासी सूरत के साथ खिलवाड़ कर बैठी हैं.साल 2009 में आएशा सलमान खान के साथ फिल्म वॉन्टेड में दिखी थीं, जिसके बाद आएशा ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी करवा ली थी. लेकिन इन सर्जरीज़ के बाद आएशा सुंदर दिखने की बजाए बेहद अलग दिखने लगी हैं.कोई भी उन्हें आसानी से पहचान नहीं पाएगा.आएशा का पूरा चेहरा बहुत हद तक फेक लगने लगा है.नतीजा ये हुआ कि आएशा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है.और अब वो अपनी मैरिड लाइफ इंजॉए कर रही हैं.

 

मनीषा लाम्बा


रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में दिख चुकीं एक्ट्रेस मिनिषा लंबे वक्त से किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखी हैं.बॉलीवुड में मिनिषा की गर्ल नैक्सट डोर की इमेज थी,लेकिन उनकी ये इमेज उस वक्त खराब हो गई जब मिनिषा ने अपनी नाक की सर्जरी करवा डाली.इस सर्जरी ने मिनिषा का चेहरा संवारने की बजाए बिगाड़ दिया.हांलाकि मिनिषा ने कभी अपनी सर्जरी वाली बात को नहीं कुबूला.लेकिन उनके चेहरे में आया फर्क इस सर्जरी की गवाही खुद देता है.

 

अनुष्का शर्मा


एक्स्ट्रिमली टैलेंट और हिट एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.पीके’ फिल्म की शुटिंग से पहले अनुष्का ने अपने होंठो की कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई थी.लेकिन सर्जरी के बाद अनुष्का के होंठो की शेप बेहद अजीब हो गई हैं.सोशल मीडिया पर उनके होठों की तुलना डक लिप से की गई थी. बावजूद इसके खराब सर्जरी का असर उनके फिल्मी करियर भी नहीं पड़ा था.

वाणी कपूर

हीरोइन वाणी कपूर ने भी अपना लुक पर काम किया था और अपनी सर्जरी कराई थी. लेकिन इससे उनका पूरा हुलिया ही बदल गया है और लोग बिल्कुल भी उन्‍हें पहचान नहीं पा रहे है.इससे उनका खूब मजाक भी उड़ाया जा चुका हैं.सर्जरी के बाद उनके होंठ बहुत हीमोटे हो गए थे और गाल काफी ज्यादा लंबे.

 

प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने एक बार नही बल्कि कई बार अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं.उन्होंने अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई है.तस्वीर में आप ये अंतर साफ देख सकते हैं.

 

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती का हर कोई कायल हैं,जितनी वो पहले सुंदर लगती थी उससे कहीं ज्यादा वो अब खूबसूरत नजर आने लगी है लेकिन क्या आप जानते है कि उन्होंने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है.आपको बता दें कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी करवाई हुई है.

 

जाह्नवी कपूर


फिल्मों में एंट्री करने से पहले जाह्नवी कपूर ने अपने लुक्स में काफी बदलाव किए थे चेहरे को बेहतर बनाने के लिए अपनी नाक और ठुड्डी की सर्जरी कराई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button