Entertainment

ऐश्वर्या राय ने बताया अभिषेक के कुछ अश्लील राज़, कहा “होनमून के समय ऐसी हरकते करते थे मेरे साथ”….

आखिर अभिषेक की किस हरकत और राज का ऐश्वर्या ने किया खुलासा जानिए पूरी खबर….

When Aishwarya Rai accepted she and Abhishek Bachchan fight everyday: 'It  would be boring otherwise' | Entertainment News,The Indian Express

ऐश्वर्या राय को पति अभिषेक बच्चन की ये हरकत बेहद पसंद है, वो अपने प्यार को तहे दिल से समर्पित करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बी-टाउन के पावर कपल में से एक हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, अक्सर ये कपल एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिषेक की क्वालिटी की वजह से ऐश्वर्या राय ने उन्हें अपना पार्टनर बनाया है।अभिषेक के इस गुण की ऐश्वर्या राय ने बहुत सराहना की है।फिल्म धूम 2 के दौरान ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच नजदीकियां बढ़ीं। उसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं, जिसके बाद ऐश और अभिषेक फिल्म गुरु में भी साथ नजर आए। वहीं कई सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने 2007 में शादी कर ली।

Aishwarya Rai Bachchan loves THIS the most about husband Abhishek Bachchan;  Details Inside | PINKVILLA

ऐश्वर्या राय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अभिषेक एक सभ्य और उदार लड़के और चमचमाते कवच में एक शूरवीर का मिश्रण है और मुझे उसकी गुणवत्ता पसंद है। वह सभी लड़कों की तरह पागल या सख्त नहीं है। मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकता जो हमेशा अपनी शारीरिक स्थिति को लेकर चिंतित रहता है और अभिषेक ऐसा नहीं है। इतना ही नहीं, इंटरव्यू के दौरान ऐश ने अपनी सफल शादी के पीछे का मंत्र भी बताया था। इसी वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी सफल होती है।

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan | Femina.in

एक्ट्रेस ने कहा कि दो लोगों के रिश्ते में विश्वास की अहम भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के साथ क्या करते हैं। ऐश्वर्या ने कहा था, ‘अपने पार्टनर पर भरोसा रखें। अपने दिल, दिमाग और आत्मा पर भरोसा रखें। तुम हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो। सब कुछ वास्तविक रूप से अनुभव करें। ऐसा करने से आपका वैवाहिक जीवन हमेशा अच्छा और सफल रहेगा।

Abhishek Bachchan praises wife Aishwarya Rai Bachchan for her extreme  dedication

जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन कई मौकों पर अपनी खूबसूरत पत्नी का साथ देते नजर आते हैं. अभिनेता ने शादी के बाद एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ऐश्वर्या राय से शादी के बाद जीवन में आए बदलाव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैं अपने घर का प्रिय हूं। मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है, लेकिन जब ऐश मेरी जिंदगी में आईं तो मुझे अपनी जिम्मेदारी का अहसास हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button