Entertainment

ऐश्वर्या राय का छलका दर्द, बोली सलमान खान ने दिए थे मुझे शरीर पर काफी निशान हुई ऐश्वर्या भावुक

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और प्रसिद्ध अभिनेत्री रही हैं जिन्होंने अपने जीवन में बहुत नाम और सम्मान अर्जित किया है। ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी की बात करें तो आज के समय की किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्मों की दुनिया में इतना नाम और सम्मान नहीं कमाया है. ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी हैं और इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में भी कई खिताब अपने नाम किए हैं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय कितनी बड़ी हैं। ऐश्वर्या राय की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की है, लेकिन आपको बता दें कि उनकी प्रेम कहानी की चर्चा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान से हुई थी।

हाल ही में ऐश्वर्या राय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपना दर्द बता रही हैं जो उन्हें सलमान खान ने दिया था। अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो ऐश्वर्या राय बता रही हैं कि सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए वह किस दौर से गुजरी हैं। ऐश्वर्या राय ने बताया कि सलमान खान उन पर हाथ उठाते थे और सलमान ने उनके शरीर पर काफी निशान दिए हैं। आइए आपको अगले लेख में ऐश्वर्या राय के इस दर्दनाक बयान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan SUPPORTS Me Too revolution, refers to her stand on  abusive relationship with Salman Khan : Bollywood News - Bollywood Hungama

ऐश्वर्या राय को बहुत दर्द देते थे सलमान खान, इस सच्चाई से खुद ऐश्वर्या राय ने उठाया पर्दा

ऐश्वर्या राय का अभिनय की दुनिया यानी बॉलीवुड फिल्म जगत में एकतरफा नाम है, जिसके चलते आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी लव स्टोरी अभिनेता सलमान खान के साथ थी, लेकिन सलमान खान की हरकतों के चलते ऐश्वर्या राय ने उनसे रिश्ता खत्म करना ही सही समझा। ऐश्वर्या राय से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि वह सलमान खान से अलग क्यों हो गई हैं। जिसे वो शूटिंग पर जाने से पहले अच्छे से छुपाती थी ताकि कोई देख न सके।

ऐश्वर्या राय ने आगे बताया कि सलमान खान के साथ रिश्ता बनाने के बाद उन्हें बहुत दुख और दर्द का सामना करना पड़ा है। अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो उन्होंने सलमान खान के साथ रिश्ता बनाने के बाद काफी मुश्किल वक्त देखा है। आपको लेख में आगे बता दें कि जब ऐश्वर्या राय अभिनेता सलमान खान से अलग हुई थीं, तो सलमान खान की गलत हरकतों के कारण उन्हें स्टेशन कैसे जाना पड़ा।

ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद भी सलमान करने लगे गलत काम, ऐश्वर्या को जाना पड़ा स्टेशन

ऐश्वर्या राय इस समय सोशल मीडिया पर हर जगह सुर्खियों में हैं, जिसके चलते मौजूदा समय में हर कोई उनकी प्रेम कहानी की चर्चा कर रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान खान ऐश्वर्या राय के साथ बुरा बर्ताव करते थे। जिसके कारण ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से अलग होने का फैसला किया और उनसे बात करना बंद कर दिया, फिर वह ऐश्वर्या के घर गए और उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया, जिसके कारण ऐश्वर्या राय के पड़ोसियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा, जिसके कारण उन्होंने स्टेशन पर रिपोर्ट की। यही वजह रही कि ऐश्वर्या राय को स्टेशन के चक्कर भी लगाने पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button