Entertainment

अजय देवगन की बेटी न्यास पहनती है ऐसे कपड़े आज जाती हैं खुद अजय देवगन को भी शर्म , देखे तस्वीरे

बॉलीवुड के बहुत सारे अभिनेता ऐसे हैं जिन्हें यह बिल्कुल भी पंसद नही है कि उनके बच्चे कोई ऐसा काम करे जिससे उनका सिर शर्म से जुख जाए. बॉलीवुड के कुछ माता पिता है जो कि अपने बच्चों को किसी भी तरह के कपड़े पहनने देते हैं और कभी भी किसी नही चीज के लिए रोक टोक नही करते हैं.

दूसरी तरफ वह अभिनेता है जो कि बिल्कुल नही चाहते कि उनकी बेटी छोटे कपड़े पहने जिससे उनका सिर शर्म से जुख जाए लेकिन फिर भी वह अपने बच्चों को ऐसे कपड़े पहनने से बिल्कुल भी नही रोक पाते है.

ऐसी ही हालात बॉलीवुड के जाने-माने स्टार अजय देवगन की है क्योंकि अजय देवगन की बेटी का पहनावा ऐसा है कि वह कुछ लोगो को बिल्कुल भी पसन्द नही आता हैं. सोशल मीडिया पर जब भी अजय देवगन की बेटी की कोई फ़ोटो वायरल होती हैं तो बहुत सारे लोग अजय की बेटी की आलोचना करने लग जाते हैं लेकिन दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी लोग है जो कि अजय की बेटी की सुंदरता की तारीफ करते हैं.

शुरू से ही विदेश में रही हैं अजय की बेटी न्यास देवगन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अजय देवगन की बेटी का नाम न्यास है. अजय देवगन के पास पैसो की कोई भी कमी नही है क्योंकि उनके पिता वुरु देवगन एक बहुत बड़े डायरेक्टर थे जिन्होंने भी अपने जीवन मे काफी पैसा कमाया हैं.

जिसके चलते उनके बच्चे बहुत अच्छा और शानदार जीवन व्यतीत करते हैं. अजय देवगन ने शुरू अपने बच्चों की पढ़ाई के साथ बिल्कुल भी कोम्प्रोमाईज़ नही किया हैं जिसके चलते अजय ने अपनी बेटी न्यास शुरू से ही विदेश में पढ़ी-लिखी हैं.

न्यास काफी सालो से लंदन में पढ़ाई कर रही है. न्यास के ब्रिटिशर की तरह रहना पसंद करती है जैसे उनके प्रकार के रॉयल कपड़े , उनके प्रकार का खान और उनके प्रकार का रहन-सहन आदि.

न्यास बन चुकी हैं पूरी अंग्रेज , पहनती है उनकी तरह मॉडर्न कपड़े इसी के चलते न्यास वहाँ के ही चाल-चलन में पूरी तरह ढल चुकी हैं. यही कारण है कि जब भी न्यास भारत आती है तो अपने अलग ही अंदाज में नज़र आती हैं. न्यास जो जब भी कैमरे के सामने देखा गया हैं वह बिल्कुल मॉडर्न ड्रेस में दिखाई देती हैं.

अजय की बेटी न्यास को ज्यादा तर उनकी माँ काजोल के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में देखा जाता हैं. बोला जाता है कि न्यास की सबसे ज्यादा अपनी माँ काजोल के साथ ही बनती हैं.

न्यास की अपने पिता अजय के साथ ज्यादा इसलिए नही बनती हैं क्योंकि वह उसे हर चीज के रोक-टोक करते हैं. न्यास लंदन में बहुत ही शानदार और आलिशान जीवन व्यतीत करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button