Entertainment

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने मिट्टी में मिला दी अपने बाप की इज्जत, माँ-बाप नहीं मिला पा रहे हैं किसी से नजर.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अजय देवगन 90 के दशक से लेकर अभी तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. आपको बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री के वैसे अभिनेता हैं, जो 1 साल में केवल एक फिल्म नहीं बल्कि कई फिल्मों में नजर आते हैं. अभी हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट फिल्म “RRR” में अजय देवगन नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अजय देवगन के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि इस फिल्म में अजय देवगन बस कुछ ही देर के लिए नजर आते हैं. लेकिन उतने देर में ही वह दर्शकों को अपनी तरफ खींच लेते हैं.

Kajol and Ajay Devgn's Gorgeous Daughter Nysa Devgan Looks H00T At Thanaji  Screening - YouTube

साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म “फूल और कांटे” फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अभिनेता अजय देवगन पिछले 30 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. इन 30 सालों में अजय देवगन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. यही नहीं बल्कि उन्होंने काफी दौलत और शोहरत भी कमाई है. आपको बता दें कि आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन को कई नए कलाकार अपना आदर्श मानते हैं. इससे पता चलता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन की इज्जत कितनी ज्यादा है. लेकिन इन दिनों अपनी बेटी की वजह से अजय देवगन को कई तरह की बातें सुननी पड़ रही है.

Ajay Devgan's daughter Nysa Devgan Scared From Media And Fans At Tanhaji  Screening - YouTube

आपको जानकर हैरानी होगी कि अजय देवगन की बेटी न्यासा अक्सर छोटे कपड़ों में ही नजर आती हैं. वह हमेशा विदेशी ड्रेस ही पहना करती हैं. इसके पीछे की वजह यह है कि, न्यासा की पढ़ाई विदेश में हुई है. जिस वजह से उन्हें विदेशी कपड़े पहनने की आदत है. लेकिन भारत आने के बाद उन्होंने अपना यह आदत नहीं सुधारा और भारत में भी एवं विदेश जैसे कपड़ों में नजर आती हैं. छोटे कपड़े पहनने की वजह से न्यासा अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. न्यासा के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके पिता यानी अजय देवगन चर्चा का विषय बन जाते हैं.

Ajay Devgn's daughter Nysa Devgn posed in a deep neck dress, users are  getting drunk Bollywood Celebrity News

आपको बताते चलें कि जब-जब न्यासा देवगन की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है. तब तब न्यासा के पिता यानी अजय देवगन को लोगों से बातें सुननी पड़ती है. आपको बता दें कि लोग यहाँ तक कहते हैं कि, अजय देवगन और काजोल ने अपनी बेटी की परवरिश ठीक ढंग से नहीं की है, जिस वजह से वह भारत के संस्कृति से काफी अलग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button