Entertainment

इस मेगा बजट मूवी में एक साथ दिखाई देंगे Akshay Kumar और Tiger Shroff! जल्द होगी रिलीज

Akshay-Tiger signed mega-budget movie: बॉलीवुड में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के फैंस बहुत सारे हैं और अब इनके फैंस के लिये एक बड़ी खबर सामने आ रही है, इसके अनुसार इन दोनों एक्शन हीरो ने एक मेगा बजट वाली मूवी के लिए हाथ मिला लिया है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वासु भगनानी द्वारा बनाई जाने वाली ‘छोटे मियां बड़े मियां’ में साथ दिखाई देने वाले है, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल पूरी की होने वाली है।

कौन करेगा फिल्म का डायरेक्शन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) हैं। अली अब्बास जफर की ये फिल्म एक मसाला एंटरटेनर साबित होने वाली है, जिसकी स्क्रिप्ट पर इस समय बहुत तेजी से काम चल रहा है। कुछ समय में अली अब्बास जफर इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी पूरी कर लेंगे, फिर वो इसकी शूटिंग चालू कर देंगे।

अभी नही मिली हीरोइन रिपोर्ट के हसाब से टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की इस फिल्म में अभी तक कोई भी हीरोइन पक्की नहीं की है। फिल्म के निर्माता वासु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी बहुत जल्द ही हीरोइनों का चुनाव करेंगे, इसके बाद फैंस को बड़ी खुशखबरी मिल ही जाएगी।

दोनों सेलेब्स के पास हैं काफी सारे प्रोजेक्ट्स इस समय अक्षय कुमार के हाथ में भी कई सारी फिल्में हैं, इनको वो एक-एक करके दर्शकों के सामने पेश करने के लिये तैयार हैं। यदि ऐसा बताया जाए कि अक्षय का कैलेंडर आने वाले 3 साल के लिए सारे दिन बुक है तो ये कथन गलत नहीं होगा। तो वहीं अगर टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वो भी फ्री नहीं है उनके पास भी अक्की के जैसे ही कई प्रोजेक्ट्स हैं। ये नई जनरेशन के टाइगर श्रॉफ पर निर्माताओं ने अपने अपने करोड़ों रुपये लगाए हैं। टाइगर श्रॉफ के पास बहुत से मेगा एक्शन मूवीज शामिल हैं, इनकी शूटिंग विदेशों में होने की बात कही गयी है। जब ये दोनों कलाकार एक साथ फिल्मों में दिखाई देंगे तो बॉक्स ऑफिस पर अलग ही रौब देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button