Entertainment

करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं अक्षय कुमार, लेकिन बेटे आरव की पढ़ाई-लिखाई पर एक कौड़ी खर्च नही करते!

ट्विंकल न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक शानदार राइटर और होस्ट भी हैं. वह ट्वीक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर अकसर जानी-मानी हस्तियों के साथ इंटरव्यू करती हैं और उनकी जिंदगी की दिलचस्प और इंस्पायरिंग बातों को सामने रखती हैं.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के लेटेस्ट वीडियो में उनकी मेहमान बॉलीवुड की सिमरन यानी काजोल थी. काजोल (Kajol) के साथ उन्होंने कई दिलचस्प बातें की लेकिन जब बातें घर के खर्च की आई तो ट्विंकल खन्ना ने बताया कि वह अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाती हैं और इसकी उन्होंने खास वजह भी बताई. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने काजोल से बातचीत में बताया, ‘हम लोगों में बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च मैं उठाती हूं. क्योंकि फिर मैं उन्हें कह सकती हूं कि तुम पढ़े लिखे हो तो सिर्फ मेरी वजह से.’ इस तरह उन्होंने मजाक-मजाक में काजोल के साथ बहुत ही दिलचस्प बात शेयर की.

जबकि काजोल (Kajol) ने बताया कि वह ऑनलाइन बिल्स भरती हैं जबकि अजय देवगन ऑफलाइन बिल्स पे करते हैं. दोनों मिलकर बच्चों की पढ़ाई का भी ख्याल रखते हैं. इस तरह इस वीडियो में काजोल और ट्विंकल खन्ना को लेकर काफी दिलचस्प बातें सामने आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button