Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

प्रियंका चोपड़ा संग गोवा में रंगेहाथ पकड़े गए थे अक्षय कुमार, ट्विंकल ने ऐसे सिखाया था सबक

अक्षय कुमार को एक जमाने में बॉलीवुड का ‘प्ले बॉय’ कहा जाता था। वे अक्सर लड़कियों से घिरे रहते थे। उनका कई लड़कियों से अफेयर भी चला। इसमें रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी का नाम टॉप पर है। हालांकि 2001 में अक्षय ट्विंकल खन्ना से शादी रचा सेटल हो गए। लेकिन शादी के बाद भी अक्षय अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। उनका प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर शुरू हो गया।

Twinkle Khanna defends herself, Akshay Kumar against accusations of not  doing enough during pandemic | Bollywood - Hindustan Times

प्रियंका और अक्षय एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे। इसी दौरान दोनों के लव अफेयर की चर्चा होने लगी। शुरुआत में ट्विंकल ने इन खबरों को नजरअंदाज किया। वे खुद एक फिल्मी बैकग्राउन्ड से आती हैं और जानती हैं कि सेलिब्रिटीज के लिंकअप की खबरें आम बात है। हालांकि जब चर्चाओं का बाजर और गरम हुआ तो ट्विंकल ने मामले की तह तक जाने की सोची।

1996 Portrait of Akshay Kumar and Twinkle Khanna | Akshay kumar and twinkle,  Twinkle khanna, Akshay kumar

ट्विंकल ने नोटिस किया कि अक्षय शूटिंग सेट पर उनका फोन नहीं उठा रहे हैं और घर परिवार में भी कम समय देते हैं। अक्षय-प्रियंका गोवा में सूट कर रहे थे। ट्विंकल फिल्म की कास्टिंग क्रू से संपर्क में रहकर सारी गॉसिप्स सुन रही थी। फिर एक दिन उन्होंने डायरेक्ट प्रियंका चोपड़ा को कॉल कर बहुत कुछ सुना दिया। प्रियंका ने भी पलट कर जवाब दिया। फिर गुस्से से भरी ट्विंकल गोवा के सेट पर जा पहुंची। यहां उन्हें प्रियंका तो नहीं मिली लेकिन होटल की लॉबी में अक्षय दिख गए।

When Akshay Kumar was in a serious affair with Priyanka Chopra, Twinkle got  this 'swear'! - The Post Reader

होटल के स्टाफ की माने तो अक्षय-ट्विंकल के बीच जमकर बहसबाजी हुई। कई बार प्रियंका का नाम लिया गया। गुस्से में अक्षय ने ये तक बोल दिया कि हाँ मेरा प्रियंका से अफेयर है। इस बात से नाराज होकर ट्विंकल 2 साल के आरव (बेटा) को अक्षय के पास छोड़ मुंबई लौट गई। हालांकि कपल ने बाद में इन खबरों को बेबुनियाद बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button