Entertainment

13 साल से अमिताभ बच्चन कर रहे हैं सबसे अलग ये काम, बिग बी ने खुद किया अपने इस शौक का खुलासा

बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. ‘बिग बी’ हमेशा वक्त के साथ चलने वाले बेहतरीन अभिनेता हैं. सोशल मीडिया में उनकी एक्टिविटी से पता चलता है कि वो क्यों अन्य एक्टर्स से सबसे अलग हैं. ब्लॉग पर महानायक (Amitabh Bachchan Blog) पिछले 13 सालों से लगातार लिखते आ रहे हैं. उनकी लेखनी का हर कोई फैन है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लिखने के शौक का जिक्र किया है. उन्होने लगातार 5062 दिन ब्लॉग लिखे हैं.

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के ‘शहंशाह’ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर हमेशा से ही एक्टिव रहे हैं. इस उम्र में भी उनमें किसी युवा की ही भांति सीखने की ललक है. यही वजह की बॉलीवुड में पिछले पांच दशक से वो अपनी एक्टिंग से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं. अपने फैंस को एंटरटेन करने का बिग बी एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

ब्लॉग से लेकर इंस्टग्राम तक अपने फैंस से महानायक (Amitabh Bachchan official Blog, Instagram, Twitter) हमेशा जुड़े रहते हैं. ब्लॉग पर तो बहुत सालों से अपने विचार, अपनी फिल्मों और फैमिली के बारे में लिखते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने लिखने के शौक के बारे में एक बेहतरीन पोस्ट किया है. बिग बी ने इस पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होने अबतक लगातार 5062 दिन ब्लॉग लिखे हैं.

अमिताभ को है ब्लॉग लिखने का जुनून:अमिताभ बच्चन जितने अच्छे अभिनेता हैं, उतने ही अच्छे एक लेखक भी हैं. उनके ब्लॉग से उनकी लेखनी का आप अंदाजा लगा सकते हैं. वैसे शब्दों की जादूगरी तो उनके खून में ही है. यह बात तो सभी जानतेहैं कि उनके पिता हरिवंश राय बच्चन कितने बड़े लेखक थे. खैर हम यहां बात कर रहे हैं ‘बिग बी’ की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट की (Amitabh Bachchan Latest Instagram Post).

उन्होंने अपनी जवानी के दिनों की फोटो के साथ अपने ब्लॉग का एक कोलाज फोटो लगाया है और साथ में एक बेहतरीन कैप्शन लिखा है. यह कैप्शन एक कविता है. उन्होंने लिखा है, ‘अजी हाँ हुज़ूर मैं लिखता हूँ ; मैं रोज़ रात को लिखता हूँ! ये लिखा था आज मैंने अपने Blog पे, कल लिखूँगा इसी जगह अपने सदुपयोग से, DAY 5062, प्रतिदिन, हो गया ये आत्म्मंथन, कुछ क्रंदन, सचेतन और कुछ अनुकथन; पर हाँ, हुज़ूर, मैं लिखता हूँ; मैं रोज़ रात को लिखता हूँ!’

अमिताभ के फैंस इस पोस्ट पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. ‘बिग बी’ का इस तरह रात को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना हैरान करता है.एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सर रात के 2.30 बज रहे हैं इस समय आपकी सक्रियता कमाल की है.’

क्रिसमस के मौके पर दी थी अनोखे अंदाज में बधाई:इससे पहले अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रिसमस की बधाई बड़े अनोखे अंदाज में दी. फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक गाने का वीडियो उन्होंने शेयर किया. इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर क्रिसमस सॉन्ग का इस्तेमाल किया गया. फैंस को ‘बिग बी’ का यह अंदाज भा गया.

बिग बी के पास है कई बड़ी फिल्में:‘कौन बनेगा करोड़पति’ के तेरहवें सीजन के अंतिम एपिसोड का प्रसारण बीते 17 दिसंबर को हुआ था. इस मौके पर अमिताभ बच्चन भावुक नजर आए थे. यह सीजन भी अपने पहले सीजन की तरह हिट हुआ. अगर ‘बिग बी’ की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button