Entertainment

अमृता सिंह ने बताया की कैसे करीना कपूर सारा अली खान को बिगाड़ रही है जाने पूरी सच्चाई

चर्चा का विषय बनना तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रोजाना का कार्य है, ऐसे ही एक सेलिब्रिटी है सारा अली खान की मां अमृता सिंह जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते ही रहती हैं। यह बात तो हर कोई जानता है कि अमृता सिंह और सैफ अली खान के बच्चे इब्राहिम और सारा अली खान अपनी सौतेली मां यानी करीना कपूर के साथ एक स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करते हैं। अमृता के दोनों बच्चों का करीना के साथ बॉन्ड को लेकर आए दिन अमृता सिंह।

से सवाला पूछे जाते हैं। लेकिन इस बार अमृता ने इस विषय में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया को इसका जवाब दिया है। साल 1991 में अमृता सिंह ने सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी। आपको बता दें कि अमृता सिंह अपने टाइम की एक टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी, जो उस समय अपने करियर की सबसे ऊंचाई ऊपर थी, लेकिन उन्होंने करियर को छोड़कर सैफ अली खान के साथ शादी करने का फैसला किया।

लेकिन यह शादी कुछ ज्यादा लंबी चली नहीं साल 2004 में उन दोनों ने एक दूसरे से डिवोर्स ले लिया और फिर अमृता सिंह ने अपने दोनों बच्चों के साथ अलग दुनिया बसा ली। वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान को करीना कपूर के रूप में अपना नया प्यार मिला और साल 2012 में उन दोनों ने शादी कर ली। सैफ अली खान की दूसरी पत्नी यानि करीना कपूर के साथ सैफ अली खान के बच्चे यानी सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का बांड काफी अच्छा है।

और इसी बात को लेकर कुछ समय पहले ऐसी खबर आ रही थी, कि अमृता सिंह करीना कपूर के साथ अपने बच्चों का करीबी से बिल्कुल भी पसंद नहीं है। एक सोर्सेज की मानें करीना कपूर की पार्टी में अमृता सिंह को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं था, कि उनकी बेटी सारा अली खान क्रॉप टॉप पहने और अपनी मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करें। मीडिया का यह भी कहना था कि उनके करीबी रिश्तेदार से यह पता चला है कि अमृता को यह कतई पसंद नहीं है।

कि उनकी बेटी सारा शॉर्ट टॉप पहने इसलिए वह अधिकतर चूड़ीदार पर लंबे कुर्ते ही पहनती है। अमृता सिंह सारा को इसी तरह एक सिंपल लड़की के रूप में तैयार करना पसंद करती थी। इसी वजह से सारा अधिकतर अवार्ड शो या इवेंट्स में ऐसे ही कपड़े पहने दिखाई दे जाती थी। चुकी अब सारा अपने मर्जी के कपड़े पहनती हैं इसलिए अमृता सिंह को ऐसा लगता है कि उनकी बेटी सारा अब अपनी दूसरी मां यानी करीना कपूर से काफी प्रभावित हो रही हैं।

और उनके जैसा ही स्टाइल कैरी करना पसंद कर रही हैं। लेकिन हाल ही में अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान इन सब बातों को नकारते हुए कहा कि सारा अली खान मेरी बेटी है और वजह जैसे कपड़े पहनती है मुझे उससे कोई आपत्ति नहीं है और यह बिल्कुल भी गलत बात है, किसने कहा कि मुझे सारा और इब्राहिम का करीना कपूर के साथ अच्छे संबंध से कोई समस्या है।

करीना की पार्टी के लिए सारा ने अपना कपड़ा खुद चुना था और मैंने उसके कपड़े को मंजूरी भी दी थी। अमृता आगे कहती हैं, कि वह मैं ही थी जो उस शाम अपनी बेटी के लिए पूरी अलमारी खोल दी थी जिसमें कपड़ों का एक बड़ा कलेक्शन मौजूद था। अमृता आगे कहती है कि वो मैं ही थी जिसने अपने बच्चों को करीना और सैफ की शादी के लिए पुरी तरह से तैयार किया था।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button