Entertainment

जैकलीन और कॉनमैन सुकेश की एक और तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस बोलीं- प्लीज, ऐसा मत करो

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज का नाम आने के बाद से ही वो काफी सुर्खियों में हैं.ये बताया गया है कि अभिनेत्री कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थीं जो इस मामले में मुख्य आरोपी रहा है.और अब, एक बार फिर से सोशल मीडिया पर जैकलीन और सुकेश की एक तस्वीर वायरल हो रही है,जिसमें सुकेश,जैकलीन को चूमते हुए नजर आ रहा है.

ये तस्वीर उनके प्रेम संबंध के बारे में बहुत कुछ बताता है.कथित जोड़े को तस्वीर में एक इंटीमेट मोमेंट शेयर करते हुए देखा गया और ये लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन ने ट्विटर पर लोगों और मीडिया से रिक्वेस्ट भी की है.

इस तस्वीर में, सुकेश को जैकलीन को चूमते हुए देखा जा सकता है. अभिनेत्री इस सेल्फी को क्लिक करते हुए अपने बगल में हिक्की को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थीं.ध्यान देने के लिए, ये अंतरंग तस्वीर सुकेश के जरिए एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में सामने आई है, जिसमें कहा गया था कि वो जैकलीन को डेट कर रहा था और उनके रिश्ते पर आपराधिक मामले का कोई इफेक्ट नहीं था.

दिलचस्प बात ये है कि ये पहली बार नहीं है जब सुकेश के साथ जैकलीन की तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई है. इससे पहले, जैकलीन फर्नांडीज की गाल पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को किस करते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसने उनके प्रेम संबंध के संकेत दिए थे.

लेकिन इस खबर में एक और ट्विस्ट सामने आ रहा है कि जैकलीन ने वायरल हो रहे इस तस्वीर पर लोगों और मीडिया से रिक्वेस्ट की है और ट्वीट करते हुए कहा है कि,इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार किया है और इज्जत दी है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही हूं लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे दोस्त और फैंस मुझे इससे निकलता हुआ देखेंगे.

मैं भरोसे के साथ अपने मीडिया के दोस्तों से प्रार्थना करना चाहती हूं कि मुझसे जुड़ी किसी भी तस्वीर को न फैलाएं क्यूंकि ये मेरे प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस को नुकसान पहुंचाती है.आप ऐसा अपने प्यार करने वालों के साथ नहीं करते होंगे, मुझे उम्मीद है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. मैं न्याय की उम्मीद करती हूं और अच्छी भावना प्रबल होती है.

मीडिया रिपोर्टों में ये कहा गया था कि जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर के जरिए करोड़ों रुपये का गिफ्ट भी मिला था, जिसमें 52 लाख का एक घोड़ा भी शामिल है और एक फारसी कार जिसकी कीमत 9 लाख रुपये है. कुल मिलाकर सभी गिफ्ट्स की राशि करीब 10 करोड़ बताई जा रही है. आईटी में ये भी खबर आई थी कि सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल से कॉलर आईडी स्पूफिंग के जरिए जैकलीन से संपर्क करता था. प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री से मामले में पूछताछ की है और वो अभी भी निशाने पर हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button