Entertainment

जैकलीन और नोरा फतेही के अलावा सुकेश चंद्रशेखर के सारा, जाह्नवी और भूमि से भी निकले संबंध

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का भी नाम सामने आया और उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें बुलाकर पूछताछ की।

अब इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस ठग ने बॉलीवुड की तीन और अभिनेत्रियों सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को निशाना बनाया था। फिलहाल वो तिहाड़ जेल में बंद है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सुकेश द्वारा 21 मई 2021 को सूरज रेड्डी के रूप में सारा को व्हाट्सएप मैसेज करके नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश की गयी थी। व्हाट्सएप पर उनकी बातचीत होने लगी। इस बीच सुकेश सारा से कई बार एक कार गिफ्ट देने की पेशकश कर चुके हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि सारा कई बार गिफ्ट लेने से इनकार कर चुकी है लेकिन कई बार एप्रोच करने के बाद सारा ने चॉकलेट बॉक्स लेने के लिए मान गयी। सुकेश ने सारा अली खान को चॉकलेट के साथ-साथ महंगी घड़ी भी गिफ्ट में।

आपको बता दे कि सुकेश की सारा से बातचीत उसकी सीईओ पिंकी ईरानी ने करवाई थी और उन्होंने ही सुकेश की मुलाकात जैकलीन फर्नांडीज से करवाई थी। सूरज रेड्डी के रूप में, सुकेश सारा अली खान को लगातार मैसेज भेजते रहे और गिफ्ट भी देते रहे।

A Mercedes G-Wagon to a Bvlgari watch, expensive things Sara Ali Khan owns  | GQ India

ईडी के अधिकारियों ने सारा से पूछताछ की थी तो सारा ने 14 जनवरी 2022 को ईडी को लिखे एक पत्र में सारा ने बताया था कि वो सुकेश के प्रस्ताव को लगातार ठुकराती रही थी।

सारा ने यह भी कहा कि सुकेश उर्फ ​​सूरज को कई बार गिफ्ट के लिए मना करने के बाद वह उससे चॉकलेट का डिब्बा लेने के लिए मान गयी थी। सुकेश ने उनसे दोस्ती करने के लिए चॉकलेट के साथ फ्रेंक मुलर घड़ी भी गिफ्ट कर दी। फ्रेंक मुलर एक लग्जरी ब्रांड है जिसकी कीमत भारत में लाखों रुपये की है।

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को सुकेश ने अपनी पत्नी लीना मारिया पॉल के जरिए टारगेट किया था। जाह्नवी को 18 लाख रुपये से अधिक का सामान गिफ्ट के रूप में दिया गया था।

Janhvi Kapoor Gives Sultry Vibes In Black Bikini, Check Out The Diva's  Sexiest Looks

लीना मारिया पॉल ने जाह्नवी से नेल आर्टिस्टरी नामक एक सैलून के मालिक के रूप में संपर्क किया और उन्हें 19 जुलाई 2021 को बेंगलुरु में अपने सैलून के इनोग्रेशन के लिए बुलाया।

जाह्नवी ने बेंगलुरु में सैलून का उद्घाटन करते हुए पेमेंट लिया। उन्होंने जाह्नवी के बैंक खाते में 18.94 लाख रुपए जमा करा दिए थे। जाह्नवी ने ईडी को पूछताछ में बताया कि लीना की मां ने पैसे के अलावा उन्हें एक क्रिश्चियन डायर टोट बैग भी गिफ्ट के रूप में दिया था।

इसके अलावा जाह्नवी ने अपने बयान के साथ ईडी कोअपने बैंक खाते का विवरण भी जमा किया था।

सुकेश चंद्रशेखर पिंकी ईरानी के जरिए भूमि पेडनेकर से भी संपर्क किया। पिंकी ने भूमि को कहा कि उनके ग्रुप के चेयरमैन मिस्टर सूरज (सुकेश चंद्रशेखर) उनके फैन हैं और एक बड़े प्रोजेक्ट के बारे में उनसे बात करना चाह रहे है और उन्हें एक कार भी गिफ्ट करना चाह रहे है।

अगले दिन, सुकेश चंद्रशेखर ने भूमि से संपर्क करते हुए अपने आपको ‘शेखर’ के रूप में पेश किया और कहा, “मेरी दोस्त ईरानी ने कुछ प्रोजेक्ट और एक कार के बारे में आपको बताया होगा जो मैं आपको गिफ्ट करना चाहता हूं।”

मई 2021 में पिंकी ईरानी ने भूमि को यह मैसेज भेजा कि मिस्टर सूरज (सुकेश चंद्रशेखर) एक अरबपति है और उन्हें अपने दोस्तों को गिफ्ट देना अच्छा लगता है।

उसी दिन, सुकेश ने दोबारा भूमि से संपर्क किया और इस बार खुद को एनई ग्रुप से सूरज के रूप में पेश किया। भूमि ने ईडी अधिकारियों को बताया कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर या सूरज या शेखर या उनके किसी सहयोगी से कोई भी गिफ्ट नहीं दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button