Entertainment

Arjun Kapoor की इस निशानी को हमेशा अपने साथ रखती है Malaika Arora, बिना इसके नहीं निकलती घर से बाहर


मनोरंजन दुनिया का जाना माना नाम मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद की जाती है। 48 साल की उम्र में भी उन्होंने अपने शरीर को इतना ज्यादा मेंटेन किया हुआ है कि जो भी उनको देखता है हर कोई उनकी फिटनेस का दीवाना हो जाता है।

Malaika Arora Steals Arjun Kapoor's New York Yankees Cap For An Insta Shot.  Who Wore It Better?

मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस के लिए काफी ज्यादा पसंद की जाती है अपने ड्रेसिंग सेंस इसे लेकर अपने मेकअप तक सब कुछ काफी लग्जरी और महंगा उपयोग करना पसंद करती है। लेकिन पिछले काफी समय से आपने देखा होगा कि अदाकारा जहां भी जाती है उनके सिर पर कैप लगी हुई नजर आती है यहां फैशन में पिछले काफी समय से फॉलो करती हुई नजर आ रही है।

Sneakers And A Cap With A Strap Maxi Dress? Only Malaika Arora Can Pull It  Off

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा पहले टोपी जरूर लगाया करती थी। लेकिन इतना ज्यादा नहीं लेकिन अब उन्होंने इसे अपने डेली रूटीन में यूज करना चालू कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन कपूर जो कि उनके बॉयफ्रेंड है तो हमेशा टोपी लगाकर ही बाहर निकलते हैं। ऐसे में अब उनके स्टाइल को अर्जुन के साथ जोड़ा जा रहा है।

Malaika Arora lays summer fashion goals in colourful outfit for an outing  in Mumbai; PICS | PINKVILLA

हालांकि मलाइका अरोड़ा जब भी टोपी निकलकर बाहर निकलती है उनकी एक अलग ही स्मार्ट में देखने को मिलती है वह कैप लगा कर भी काफी खूबसूरत दिखाई देती है। हालांकि हादसे के बाद उन्होंने के का उपयोग ज्यादा कर दिया था क्योंकि उनके सिर पर थोड़े से निशान रह गए थे। अर्जुन और मलाइका पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और हमेशा एक दूसरे के सुख दुख में एक दूसरे के साथ ही बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button