Entertainment

अरुणिता और पवनदीप राजन की टूटी जोड़ी, अरुणिता ने खुद बताई पवनदीप के साथ काम न करने की वजह

इंडियन आइडल टीवी माना जाता है सबसे बड़ा शो। जो देश की प्रतिभा को सामने लाता है। लंबे समय से चल रहा है ये शो।इस शो ने भारत को दिए कई टैलेंटेड सिंगर्स। इस बार पवनदीप राजन और अरुणिता की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया! इस बार दिखाई गई पवनदीप और अरुणिता की प्रेम कहानी! जिन्हें फैंस ने दिया था इतना प्यार!

दोनों ने साथ में कई बार काम किया
इस बीच इंडियन आइडल का सीजन खत्म हो गया है। लेकिन पवनदीप और अरुणिता इसके बाद भी इस जोड़ी को फैंस का प्यार खूब मिला! फैंस चाहते थे कि यह जोड़ी साथ काम करे और साथ आए! दोनों ने साथ में काम भी किया दोनों ने साथ में काम भी किया और कई गानों में आवाज और वीडियो के जरिए फैंस के सामने अपना परिचय दिया! हालांकि इसके पीछे पवनदीप ने ये भी कहा था कि ये सब स्क्रिप्टेड है और ये टीआरपी के लिए किया जा रहा है! उनके और अरुणिता के बीच ऐसा कुछ नहीं है! लेकिन फिर भी स्क्रिप्ट या यूं कहें कि माहौल ऐसा ही बहुत है!

कैसा रिश्ता हैं अरुणिता और पवनदीप के बीच
अरुणिता और पवनदीप के बीच कैसा है रिश्ता! यह दोनों जानते हैं! वो सिर्फ दोस्त हैं या उनका रिश्ता दोस्तों से आगे निकल गया है! लेकिन फिर भी फैंस के शहर में है ये लव कपल! जिसे फैंस बार-बार प्यार और रोमांस में देखना चाहते हैं! इंडियन आइडल का मंच छोड़ने के बाद अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बुलंदियों को छूना शुरू कर दिया है।

बता दें कि दोनों ने अब तक एक साथ कई गाने किए हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। दोनों ने अब तक बप्पी लाहिड़ी का किरदार निभाकर हिमेश रेशमिया के लिए अपना काम किया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों कलाकारों की जोड़ी अपकमिंग म्यूजिक एल्बम में एक साथ नजर नहीं आएगी।

साथ में गाएंगे लेकिन वीडियो में साथ नजर नहीं आएंगे
अपकमिंग नए प्रोजेक्ट में खबरें आ रही हैं कि ये दोनों काम नहीं करेंगे! हालांकि हम साथ में गाएंगे जरूर! लेकिन वीडियो में साथ नजर नहीं आएंगे! इसके पीछे वजह बताई जा रही है अरुणिता! उसने कहा है कि वह वीडियो में सहज महसूस नहीं करती है! तो उन्होंने तय कर लिया है कि फैंस के लिए ये बुरी खबर हो सकती है! क्योंकि अब आने वाले वीडियो में ये दोनों साथ नजर आएंगे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button