Entertainment

पवनदीप राजन की बहन की शादी में पहुंची अरुणिता कांजीलाल, फैमिली के साथ निभाईं रस्में

टीवी पर्दे का फेमस रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 दर्शकों के दिल में खास मुकाम प्राप्त किया इस सीजन में काफी कंटेस्टेंट आए.उन्होंने अपने शानदार अभिनय से अपने सिंगिंग से दर्शकों का जजेज़ का सभी का दिल जीत लिया था.इन्हीं में से पवनदीप ने इंडियन आईडल 12 की ट्रॉफी अपने नाम की थी. वही उनकी खास दोस्त अरुणिता कांजीलाल जो कि काफी ज्यादा अच्छी कंटेस्टेंट थी उन्होंने भी काफी अच्छा अपना गायकी का हुनर दिखाया था. अब अरूणिता सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि विनर पवनदीप की बहन की शादी में उन्होंने ता कांजीलाल पहुंची हैं उन्हीं से जुड़ी हम जानकारी अब से साझा करने जा रहे हैं.

Indian Idol 12's Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal leave fans speechless  with their chemistry as they dance to Raataan Lambiyaan – watch video

आपको बता दें इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन की बहन की शादी में अरुणिता कांजीलाल भी पहुंचीं. विवाह समारोह की तस्वीरें उनके फैन्स पेजेज पर तेजी से वायरल हो रही हैं. पवनदीप की बहन चांदनी की शादी उत्तराखंड में थी. अरुणिता ने वहां पहुंचकर शादी की सारी रस्मों में हिस्सा लिया. वह दुलहन के साथ हर जगह प्रमुखता से दिखाई दीं. हल्दी की रस्म के दौरान पवनदीप की बहन ने अरुणिता को भी हल्दी लगा दी और साथ में पोज दिए. संगीत सेरिमनी में पवनदीप ने परफॉर्म किया उस समय अरुणिता भी उनके साथ थीं. शादी के फंक्शन के वीडियो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहे हैं.

Arunita Kanjilal reached Pawandeep Rajan's sister's wedding, performed  rituals with family - Informalnewz

खबरों के अनुसार पवनदीप राजन की बहन चांदनी की शादी उनके होमटाउन चम्पावत में थी. इस शुभ अवसर पर उनकी करीबी दोस्त अरुणिता कांजीलाल भी पहुंची.अरुणिता का काफी अच्छा तालमेल है पवनदीप के परिवार से.उनकी बहन ज्योति भी अरुणिता की दोस्त हैं. अरुणिता ने शादी की रस्मों में परिवार के सदस्य की तरह हिस्सा लिया था.हल्दी के दौरान वह पीले सूट में दिखाई दे रही हैं. उन्होंन पवनदीप की बहन को हल्दी लगाई. दोनों ने साथ में पोज दिए.

वही सिंगर पवनदीपबहन की जयमाल के समय भी अरुणिता दुलहन के साथ थीं.पवनदीप फूलों का चादर लेकर चल रहे थे.संगीत के समय पवनदीप ने गाना गाया.अरुणिता उनके साथ थीं. वहीं कहीं-कहीं अरुणिता दुलहन का शॉल ठीक करती भी दिखीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इंडियन आइडल 12 सीजन में पवनदीप और अरूणिता कांजीलाल की दोस्ती के चर्चे खूब सुर्खियों में बने रहे.दोनों के अफेयर की खबरें भी चर्चा का विषय रही.इसी सबके चलते अरूणिता कांजीलाल के परिवार वालों की नाराजगी भी सामने आई.लेकिन दोनों की दोस्ती आज भी वैसी ही बनी हुई है .

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button