Entertainment

bday special : सुशांत के गुज़रने के सालों बाद रिया और महेश भट्ट का रिलेशन एक बार फिर चर्चा में, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। फैंस उन्हें आज भी उनके जाने के बाद उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि पहले किया करते थे। बता दें कि एक्टर ने ‘पवित्र रिश्ता’ नाम के फेमस सीरियल से नाम कमाया था। जिसके बाद एक्टर की पॉपुलेरिटी  बढ़ती गई। लेकिन साल 2020 में लॉकडाउन के समय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में संदिग्द्ध अवस्था में पाए गए थे। जिसके बाद उनकी इस हालत पर सवाल उठाए जा रहे थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम भी सामने आया था, जिसके चलते फैंस का ये मानना था कि सुशांत के इस दुनिया से जाने के पीछे किसी और का नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया का हाथ है। लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में कई लोगों के नाम और कई लोगों के बीच रिलेशन का सच भी सामने आया था। जिसमें से एक रिलेशन काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। ये रिलेशन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट के बीच था। दोनों का ये रिलेशन काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। वहीं इनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें दोनों काफी करीब दिख रहे थे। वहीं पूछताछ में दोनों की व्हाट्सएप चैट भी सामने आई थी। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को कई हार्ट वाले इमोजी भी भेजे थे। वहीं फैंस भी दोनों के इस अनोखे रिलेशन के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बारे में कुछ अन्य बातें भी सामने आई हैं। जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को 8 जून से 13 जून तक 16 बार कॉल किया था। वहीं साल 2018 में ‘झारखंड इंटरनेशनल फिल्म समारोह’ आयोजन किया गया था। जिसमें कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी। इस समारोह में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती भी शामिल थे। जहां से उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी। तस्वीरें सामने आने के बाद समिति के अध्यक्ष ऋषि प्रकाश मिश्रा से पूछताछ की गई थी। वहीं उसी दौरान महेश भट्ट की तरफ से एक होटल में तीन कमरे भी बुक कराए गए थे। जिनमें से एक स्वीट था। 

खैर, बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन था। जिस दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक खास वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सुशांत एक्ट्रेस रिया के साथ जिम में मस्ती करते नज़र आए। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘मिस यू सो मच’। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ। फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button