Entertainment

करण से शादी करने से पहले इन 8 मर्दों के साथ सम्बन्ध बना चुकी है बिपासा बासु

मित्रों बॉलीवुड एक अनोखी दुनिया है, क्‍यों कि यहां कब क्‍या हो जाये किसी को पता नही चल पाता है, आपको बता दे कि बॉलीवुड में आये दिन कोई न कोई अफेयर के संबंध में खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। इस बात में तो कोई दो राय नही है, कि बॉलीवुड में अफेयर, प्‍यार, धोखा, और ब्रेकअप का सिलसिला हमेशा ही चलता रहता है।

इसी क्रम में आज हम बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा बिपाशा बसु के संबंध में बात करने वाले है, जो अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रही है। वैसे तो हम सभी पहले ही जानते हैं कि इनका नाम पहले ही कई मशहूर हस्तियों से जुड़ चूका है, पुर्तग़ाल के प्रसिद्ध फुटबॉलर से लेकर पॉलिटिशियन अमर सिंह का नाम इस बड़ी लिस्ट में शामिल है। बिपाशा बसु की जिस लिस्ट के संबंध में बात की जा रही है वो कुछ इस प्रकार से है……

beta pics: Cristiano Ronaldo And Bipasha Basu

क्रिस्टियानो रोनाल्डो – वैसे उस समय मिली रिपोर्ट्स पर बात की जाय तो मालूम होता है कि एक्ट्रेस बिपाशा बसु और मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का किसिंग वीडियो उस समय काफी ज्यादा वायरल किया गया था। गौरतलब है कि रोनाल्डो और बिपाशा की एक क्लब में एक दूसरे को किस करते हुए भी एक फोटो काफी ज्यादा वायरल हुई थी। मगर उसके बाद ये दोनों फिर कभी भी एक साथ नहीं दिखे थे। जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Bollywood Actress Bipasha Basu And Mp Amar Singh Alleged Phone Recording  Viral - बिपाशा बसु और अमर सिंह की बातचीत से मचा था बवाल, वायरल हुआ था  सनसनीखेज ऑडियो टेप! - Hindi

अमर सिंह – बॉलीवुड इंडस्ट्री के अब तक के सबसे बड़े विवादों में से एक पॉलिटिशियन अमर सिंह और अभिनेत्री बिपाशा बसु का लीक हुआ एक साउंड टेप को माना जाता था और लीक हुए उस टेप में बिपाशा बसु को अमर सिंह के साथ बहुत ही अभद्र भाषा में बातचीत करते हुए आसानी से सुना जा सकता था, लेकिन जाँच होने के बाद उस टेप को गलत साबित किया गया था।

Te Amo" Dum Maaro Dum (full song) | Bipasha Basu, Rana Dagubati - YouTube

राणा दुग्गाबती – दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता राणा दुग्गाबती का नाम भी बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ जोड़ा गया है। क्योकि इनके बारे में हमेशा यही बताया जाता है कि साल 2011 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘दम मारो दम’ की शूटिंग के दौरान ही इन दोनों में करीबी काफी बढ़ गई थी।

खत्म हुआ इस प्रेमी से भी बिपाशा बसु का रिश्ता - Entertainment News: Amar  Ujala

हरमन बवेजा – बॉलीवुड अभिनेता हरमन बवेजा और बिपाशा बसु को फिल्म 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘ढिश्क्याऊं’ के दौरन ही इन दोनों को आपस में प्यार हो गया था लेकिन कुछ समय बाद ही ये दोनों अलग भी गए थे।

Bipasha Basu, Karan Singh Grover get a room full of wedding gifts

करण सिंह ग्रोवर – आखिरकार इतने स्टार्स को डेट करने और ब्रेकअप हो जाने के बाद से बिपाशा बसु द्वारा टीवी के जाने माने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी कर ली गई थी। ये दोनों अब एक साथ रहकर अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं।

Saif Ali Khan-07.01.20-2 - Newstrend

सैफ अली खान – बॉलीवुड फिल्म स्टार सैफ अली खान का नाम भी बिपासा बसु के साथ रिलेशनशिप में रह चुके है। दरअसल ये बात उस समय की ही कही जाती है जब ये दोनों लोगों द्वारा ‘रेस 2’ की शूटिंग की जा रही थी लेकिन धीरे-धीर दोनों के बीच की नजदीकियां भी काफी ज्यादा बढ़ने लगी थी। लेकिन इन सब बातों को दरकिनार करते हुए सैफ द्वारा करीना से भी शादी कर ली गई थी।

Sonam Kapoor on Ranbir kapoor after breakup: Bipasha Basu was in Depression  for several after Break-up with John Abraham Know How To Deal With  Depression After Breakup : 'जॉन की वजह से

जॉन अब्राहम – अब बिपाशा और बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के रिलेशन के बारे ने भले ही किसी को ना पता हो क्योकि ये एक दूसरे के साथ पुरे नौ सालों तक रिलेशनशिप में रह रहे थे। लेकिन इनके अलग होने के बारे में भी खूब बातचीत की जाती है।

bipasha basu dating list

मिलिंद – मिलिंद और बिपासा के बारे में एक समय खूब बातें की जाती है। बता दे कि बिपाशा द्वारा साल 1996 में सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता गया था। लेकिन कुछ समय तक एक-दूसरे के साथ डेट करने के बाद ये दोनों भी एक दूसरे से अलग हो गए थे।

बिपाशा के साथ बेहद बोल्ड शूट करवाने पर विवादों में आए थे डिनो मोरिया, आज  हैं लाइमलाइट से गायब - Entertainment News: Amar Ujala

डिनो मोरया – साल 2002 में हॉरर फिल्म राज़ की शूटिंग के डाउन इन दोनों के बीच नजदीकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थी जिस वजह से इनका लव अफेयर्स उस समय खूब ज्यादा चर्चा में रहा था। लेकिन बाकी रिश्तों की तरह यह रिश्ता भी कुछ ही समय में टूट गया था।

उपरोक्त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button