Entertainment

सैफ अली खान से पहले किसी और खान पर फिदा थीं करीना कपूर, हो गई थी शादी की तैयारी

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट है। एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कभी वह गार्डेन में वाक करती हुईं नजर आती है, तो कभी अपनी मां से मसाज कराती हुई नजर आती हैं। फिलहाल करीना अपनी मैरिज लाइफ में पूरी तरह से खुश है। वहीं अपनी शादीशुदा जिंदगी के भी अलावा वह फिल्मों में भी काम कर रही हैं। बता दें कि, पिछले दिनों ही करीना ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ की शूटिंग पूरी की है। इसके बाद करीना कपूर ‘वीरे डी वेडिंग’ के सीक्वेल में नजर आएंगी।

Shahid Kapoor happy for Kareena Kapoor's 'good life' | Bollywood News – India TV

शाहिद कपूर के साथ रह चुका है अफेयर करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया से कुछ नहीं छुपातीं हैं। अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से साल 2012 में शादी रचाई थी।

वहीं सैफ अली खान से पहले करीना कपूर कई एक्टर को डेट कर चुकी हैं। शाहिद कपूर और करीना के रिलेशनशिप के बारे में तो सभी जानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों सेलेब्स जब फिल्म ‘फिदा‘ से एक-दूसरे के नजदीक आए थे, तो अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। खबरों की मानें, तो उस वक्त करीना कपूर, शाहिद कपूर के प्यार में पागल थीं, वह उन्हें बेइंतहा मोहब्बत करती थीं। यहां तक कि ये भी कहा जाता है कि करीना शाहिद के लिए वेजिटेरियन भी हो गईं थीं।

जब करीना को नहीं आई थी अपनी दोस्ती नजर करीना, शाहिद कपूर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करने के लिए जो भी फिल्में करती थीं, उसमें वह शाहिद को भी लेने की बात प्रोड्यूसर व डायरेटर के सामने रखती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए डायरेक्टर इम्तियाज अली की पहली पसंद अभिनेता बॉबी देओल थे, लेकिन करीना के चलते शाहिद कपूर को इस फिल्म का लीड एक्टर चुना गया। बताया जाता है कि उस दौरान शाहिद के प्यार में करीना इतनी पागल थीं कि उन्हें बॉबी की दोस्ती तक नजर नहीं आई थी।

When Kareena cut her vein for this actor, wanted to marry Shahid | NewsTrack English 1

फरदीन खान के साथ था सीक्रेट अफेयर हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग की पूरी होते-होते करीना कपूर के प्यार के प्यार का अंत हो गया। जिसके चलते करीना ने अपनी दोस्ती और प्यार दोनों को गवां दिया। बात करें, फिल्म फिदा की तो उसमें शाहिद कपूर, करीना कपूर के साथ फरदीन खान भी मुख्य भूमिका में थे। कहा जाता है कि एक्ट्रेस शाहिद से पहले करीना के फरदीन खान से भी सीक्रेट अफेयर थे, लेकिन जब शाहिद और करीना के बीच नजदीकियां बढीं, तो फरदीन खान खुद ही दूर हो गए। हालांकि, फरदीन व करीना की अफेयर की खबरें ज्यादा सुर्खियों में आ पाइन थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरदीन खान भी करीना कपूर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थे। इतना नहीं बल्कि दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरू होने लगी थीं। लेकिन इस दौरान करीना और शाहिद की नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई। जिसके चलते फरदीन खान का प्यार वहीं पर खत्म हो गया और करीना, शाहिद के साथ रिश्ते में आगे बढ़ गई। हालांकि, शाहिद के साथ भी एक्ट्रेस करीना कपूर का अफेयर काफी दिनों तक नहीं चल सका। फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान जब करीना और सैफ की नजदीकियां बढ़ी, तो उनका शाहिद से भी ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button