Bollywood ActorBollywood ActressEntertainment

आर्यन खान के मोबाइल में मिली चैट से बड़ा खुलासा; अनन्या पांडे ने 3 बार की थी ड्रग्स की आपूर्ति- एनसीबी सूत्र

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले (Mumbai cruise drugs case) में आर्यन खान के साथ अब बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। अनन्या पांडे से आज दूसरी बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) पूछताछ करने जा रही है। आर्यन खान के साथ अनन्या पांडे की व्हाट्सऐप चैट को आधार बनाते हुए एनसीबी अभिनेत्री से पूछताछ कर रही है। इस बीच आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सऐप चैट को लेकर सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, सूत्रों ने बताया है कि अनन्या पांडेय (Ananya Panday) ने कथित तौर पर आर्यन खान को ड्रग्स की आपूर्ति की थी।

एएनआई के अनुसार, एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि आर्यन खान के मोबाइल से बरामद चैट से पता चला है कि अनन्या पांडे ने आर्यन को तीन बार ड्रग्स की आपूर्ति की थी। सूत्रों ने कहा, ‘अनन्या पांडे का नाम एक चैट में सामने आया है, जिससे पता चला है कि उन्होंने आर्यन को तीन बार ड्रग्स की आपूर्ति की। चैट के मुताबिक वर्ष 2018-19 में पांडे ने आर्यन खान को ड्रग डीलरों के फोन नंबर उपलब्ध कराकर ड्रग्स आपूर्ति में मदद की।’

सूत्रों ने कहा, ‘एनसीबी ने अनन्या पांडे के दोनों फोन जब्त किए हैं, जिसमें एक पुराना हैंडसेट और साथ ही उनके द्वारा कुछ महीने पहले खरीदा गया फोन भी शामिल है। सबूतों से छेड़छाड़ की जांच के लिए फोन जब्त किए गए हैं।’

उधर, एनसीबी ने अनन्या पांडे को मुंबई क्रूज रेड मामले के साथ-साथ नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में आज फिर से तलब किया है। समन आर्यन खान के मोबाइल से बरामद चैट के आधार पर जारी किया गया है। इससे पहले गुरुवार को भी एनसीबी ने कई घंटे तक अभिनेत्री अनन्या पांडे से पूछताछ की। गुरुवार को अनन्या अपने पिता और बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे के साथ एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर को एक लग्जरी क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। यह क्रूज जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था। इस मामले में अब तक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बॉम्बे हाई कोर्ट 26 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button