Entertainment

नीली धोती, सिर पर जटा, गले में माला..फिल्म सेट से लीक हुआ अक्षय कुमार का ये वीडियो!

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फैंस की खुशी का तब ठिकाना नहीं रहा, जब उन्होंने ‘OMG 2’ के फर्स्ट लुक को रिलीज किया। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और अक्षय का एक अनदेखा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सिर पर जटा, नीली धोती और गले में माला डाले उनका ‘शिव’ अवतार लुक फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के उन चंद अभिनेताओं में से एक हैं जो साल में 3-4 फिल्मों की शूटिंग निपटा देते हैं। खिलाड़ी कुमार के बारे में ये बात सब जानते हैं वो किसी भी फिल्म की शूटिंग में ज्यादा वक्त नहीं लेते और नॉन स्टॉप काम करते हैं। फिलहाल फिल्म के सेट से एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

इस वीडियो में अक्षय़ कुमार का लुक देखते ही बन रहा है। अक्षय के फैन पेज ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीटियो में दिख रहा है कि एक्टर बड़े ही स्टाइल से वॉक करते हुए आ रहे हैं।

एक्टर ने ब्लू डेनिम कैपरी पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर का लॉन्ग स्वैटर कैरी किया है। लेकिन जो चीज़ फैंस को सबसे आकर्षित कर रही है वो हैं एक्टर के बाल। वीडियो में अक्षय के बाल काफी लंबे दिख रहे हैं और उनमें पोनी टेल बंधी हुई है। एक्टर का ये लुक जहां काफी कूल लग रहा है तो वहीं काफी अट्रैक्टिव भी लग रहा है।

जानकारी के लिए बता दे, अक्षय कुमार ने इसी साल अक्टूबर महीने में उज्जैन में ‘OMG 2’ की शूटिंग शउरू की थी। उन्होंने वहां पर महाकाल के भी दर्शन किए थे। फिल्म की शूटिंग उज्जैन के कई मंदिरों और राम घाट पर की गई। बताया जा रहा है कि मूवी में वहां के कई ऐतिहासिक और धार्मिक जगहों को दिखाया जाएगा।

akshay kumar

‘ओह माय गॉड’ के सीक्वल का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। इसमें ‘रामायण’ सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अरुण गोविल भी दिखाई देंगे। वहीं, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम और सूर्यवंशी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई हैं। इसके अलावा एक्टर अगली फिल्म अतरंगी रे रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button