Bollywood Movies 2021EntertainmentNews

”अंतिम” बनी साल की सबसे पसंदीदा रॉ और रियल सिनेमा; अपने दूसरे वीकेंड तक दुनिया भर में 50 करोड़ का कलेक्शन पार करने के साथ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूती बनाये हुए है!

 

 

 

पिछले हफ्ते रिलीज हुई ‘अंतिम : द फाइनल ट्रुथ’ सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ और बेहतरीन कंटेंट डिलीवरी के साथ, फिल्म अपने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ गति पकड़ रही है और सभी को आश्चर्यचकित कर रही है। अंतिम दुनिया भर में 50 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार कर चुकी है जो इसकी भारी सफलता का संकेत दे रही है।

 

साल की अनूठी सुपरहिट, ‘अंतिम’ ने अच्छी शुरुआत की है और हर जगह अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म हर गुज़रते दिन के साथ मजबूत होती जा रही है और अब इसने अपने दूसरे वीकेंड तक दुनिया भर में 50 करोड़ का कलेक्शन करके बड़ी सफलता हासिल कर ली है। और, इतना तो तय है कि फिल्म आने वाले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

 

अंतिम हर गुज़रते दिन के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। साथ ही, स्क्रीन और संख्या के मामले में फिल्म विकास की रफ्तार पकड़ रही है। बॉक्स ऑफिस नंबर पहले दिन से बढ़ रहे है, जो सिनेमाघरों में इसकी जोरदार सफलता को बयां कर रही है। अनूठी तरह की प्रचार रणनीतियों के साथ वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म के हित मे काम किया है। महेश मांजरेकर का निर्देशन फिल्म की सफलता को अगले स्तर तक ले गया है जिस तरह से उन्होंने सलमान खान और आयुष शर्मा को पहले कभी न देखे गए अवतारों में दिखाया, वह बहुत ही सराहनीय है और फिल्म को देखने लायक बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button