Entertainment

नशे में लड़कीओ ने प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाये नाजायज़ सम्बन्ध, वायरल हुई वीडियो

जानने के लिए आगे पढ़े…

प्रियंका चोपड़ा : बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन चर्चा में रहती हैं।प्रियंका चोपड़ा को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग प्यार करते हैं। प्रियंका चोपड़ा इतनी खूबसूरत हैं कि हर कोई अपना दिल दिखा देता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार एक लड़की ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था।

अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली प्रियंका खुलकर अपने अनुभव साझा करती हैं और कई मौकों पर प्रियंका ने यह भी दिखाया है कि विषय या मंच कोई भी हो, वह कभी भी सार्वजनिक रूप से अपनी राय नहीं रखती हैं। भागो मत। ऐसा ही तब हुआ जब एक इंटरव्यू में मुझसे लेस्बियन लड़कियों के बारे में पूछा गया और प्रियंका ने उस सवाल का कुछ इस तरह से जवाब दिया।

प्रियंका ने इंटरव्यूअर को बताया कि एक बार उन्हें एक लड़की से ऑफर आया तो प्रियंका को लड़की से बचने के लिए कहानी बनानी पड़ी, प्रियंका ने लड़की से कहा कि वह रिलेशनशिप में हैं और उनका एक बॉयफ्रेंड है।प्रियंका ने करण जौहर के शो पर कहा कि यह सब एक नाइट क्लब में हुआ, प्रियंका के मुताबिक जिस लड़की ने उन्हें प्रपोज किया था, उसे पता नहीं था कि एक्ट्रेस उस लड़की की तरह नहीं है।

प्रियंका का कहना है कि उन्होंने इससे साफ इनकार किया और कहा कि उस दौरान मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था या रिलेशनशिप में थी, लेकिन मैंने उस लड़की से बचने के लिए यह ताना-बाना बनाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म शीला में मां आनंद शीला का किरदार निभाती नजर आएंगी। हम आपको बता दें कि प्रियंका फिल्म “शीला” में अभिनय के अलावा इसके प्रोडक्शन पर भी काम कर रही हैं।

Priyanka Chopra delivered five look changes within 48 hours, in New York |  Vogue India

लड़की ने किए प्रपोज

इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने इंटरव्यूअर को बताया कि उन्हें एक बार एक लड़की से ऐसा ऑफर आया था। हालांकि उस वक्त प्रियंका को इस लड़की से बचने के लिए बनी-बनाई कहानी बतानी पड़ी थी, लेकिन प्रियंका ने लड़की से कहा कि वह रिलेशनशिप में है और उसका एक बॉयफ्रेंड भी है।

प्रियंका चोपड़ा ने यह सब करण जौहर के शो में बताया और कहा कि यह घटना एक नाइट क्लब की है। प्रियंका के मुताबिक जिस लड़की ने उन्हें प्रपोज किया था, वह नहीं जानती थीं कि एक्ट्रेस बहुत छोटी नहीं हैं और उस वक्त प्रियंका को भी समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें कैसे रिजेक्ट करें, ऊपर से प्रियंका उन्हें पहले से जानती थीं.

Priyanka Chopra Jonas - IMDb

प्रियंका का काम

उस पल को याद करते ही प्रियंका चोपड़ा मुस्कुरा दीं, मैंने बताया कि कैसे प्रियंका ने उस लड़की को ठुकरा दिया था, और उन्होंने कहा कि मैंने उनसे कहा कि मैं बिल्कुल नहीं हूं। मेरा एक बॉयफ्रेंड है, हालाँकि उस दौरान मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था।

लेकिन मुझे सिर्फ लड़कों से प्यार है। इसके अलावा प्रियंका के काम की बात करें तो आप जल्द ही अमेजॉन स्टूडियोज की अपकमिंग फिल्म ‘शीला’ में ‘मां आनंद शीला’ का रोल प्ले करती नजर आएंगी। प्रियंका की इस फिल्म का निर्देशन बैरी लेविंसन करेंगे। आपको बता दें कि प्रियंका फिल्म ‘शीला’ में एक्टिंग के अलावा इसके प्रोडक्शन पर भी काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button