Entertainment

ब्रालेट ट्रेंड के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की 10 अभिनेत्रियाँ

जैसा कि आप सब को पता है की अब साल 2021 खत्म होने को है, तो आइए जरा बात करते है 2021 के कुछ ट्रेंड्स के बारे में। और उन्ही ट्रेंड्स में एक है ब्रालेट ट्रेंड। इस फैशन ट्रेंड को बहुत सी अभिनेत्रियों ने फॉलो किया था। जो थोड़ा रिस्की है लेकिन सेलेब्स ने अपने कॉन्फिडेंस के साथ इसे कैरी किया था। प्रियंका चोपड़ा से लेकर टीवी ऐक्ट्रेसेस टीना दत्ता और रीम शेख तक ब्रालेस ट्रेंड को फॉलो करती दिखीं। वहीं ऐक्ट्रेस पायल राजपूत ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हुईं।

टीवी ऐक्ट्रेस रीम शेख की ब्रालेस तस्वीरें भी बीते दिनों सुर्खियों में रही थीं। ब्लैक पैंटशूट में रीम ने बोल्ड फोटोशूट करवाया था।

बीते दिनों ईशा गुप्ता फॉर्मुला वन के दौरान पैंट सूट पहनकर पहुंची थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने भी आउटफिट बिना ब्रा के कैरी किया था।

सिर्फ पैंटसूट ही नहीं ईशा गुप्ता गाउन के साथ भी यह ट्रेंड फॉलो कर चुकी हैं। ईशा अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। उनके बहुत सारे टॉपलेस फोटोज भी चर्चा में रह चुकी है।

टीवी ऐक्ट्रेस संजीदा शेख भी अपनी तस्वीरों की वजह से इस साल काफी चर्चा में रहीं है। उन्होंने कई बोल्ड वीडियोज भी शेयर किए है। कई ब्रालेस लुक्स पर संजीदा को ट्रोल भी किया जा चुका है।

प्रियंका चोपड़ा भी हाल ही में रेड पैंटसूट में नजर आई थीं। क्रिसमस का फील देना वाला उनका ये लुक काफी पसंद किया गया था। प्रियंका के आउटफिट में भी डीप नेक लुक था जिसमे bra नजर नहीं आ रही है।

हालांकि बाफ्टा के दौरान प्रियंका चोपड़ा का ब्रालेस लुक काफी सुर्खियों में रहा था। प्रियंका ने इस इवेंट की कई तस्वीरें शेयर की थीं।

हार्पर्स बाजार मैगजीन के लिए सोनम कपूर का फोटोशूट भी काफी वायरल हुआ था। उन्हें इस रिस्की आउटफिट के लिए ट्रोल भी किया गया था।

टीवी ऐक्ट्रेस टीना दत्ता के भी कई बोल्ड लुक्स इस साल इंटरनेट पर छाए रहे। टीना ने भी बिना अंडरगारमेंट्स कोट में फोटोशूट करवाया था।

‘खतरों की खिलाड़न’ निक्की तंबोली अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से सुर्खियां बटोरती हैं। मैगजीन के लिए उनका ब्रालेस लुक चर्चा में रहा था।

उर्फी जावेद ने तो इस साल सबसे ज्यादा फैशन ट्रेंड्स क्रिएट किए। उन्हें कई बार ब्रालेस लुक कैरी करते हुए देखा गया। ब्रालेस के साथ भी वह एक अलग एक्सपेरीमेंट के साथ नजर आईं।

साउथ और पंजाबी ऐक्ट्रेस पायल राजपूत का ये फोटोशूट काफी चर्चा में रहा था। ब्रालेस पैंटसूट में पोज देते वक्त उनका कोट थोड़ा सा खिसक गया और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई थीं। पायल का ये वीडियो काफी वायरल था।

कियारा आडवाणी भी हाल ही में पर्पल पैंटसूट में नजर आई थीं। उनके फोटोज में भी ब्रालेस लुक का इम्प्रेशन मिल रहा था। हालांकि इसमें ज्यादा बॉडीशो नहीं था। कियारा के इस लुक को काफी तारीफ मिली।

ब्रालेस फैशन ट्रेंड नया नहीं है। हालांकि पहले यह ज्यादातर रेड कार्पेट पर देखा जाता था। दीपिका पादुकोण 2017 में इस लुक में नजर आई थीं। हालांकि इस साल यह पैंटसूट के साथ कई सिलेब्स ने अलग-अलग मौकों पर कैरी किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button