Entertainment

शादीशुदा होने के बाद भी ऋतिक ने बनाया था कंगना संग रिश्ता, कंगना ने खुलासे करते हुए कहा था- ‘जमीन पर लेट-लेटकर कर…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना फिल्म इंडस्ट्री की काफी ज्यादा जानी-मानी और सफल एक्ट्रेस हैं। फैंस कंगना की एक्टिंग के दीवाने हैं। कंगना बॉलीवुड की क्वीन होने के साथ-साथ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी मशहूर हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी-न-किसी पर बयान देने के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। जहां कंगना फेमस एक्टर ऋतिक रौशन के बारे में खुल कर बात कर रही हैं और कई बड़े खुलासे भी कर रही हैं

क्या कंगना रनौत से जबरन कराई गई थी फिल्म 'Krrish 3'? पढ़िए ये बड़ा खुलासा - Kangana  Ranaut reveals she was forced to do hrithik roshan krrish 3 answering nagma  aljwnt

आपको बता दें कि साल 2013-14 में दोनों का रिश्ता काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। साल 2013 में रिलीज़ फिल्म ‘क्रिश 3’ की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक-दूसरे के करीब आए। दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कंगना ने खुलासा किया कि ऋतिक उनके पीछे पड़े रहते थे। जिससे वो उनके साथ डेटिंग करने के लिए ‘हां’ कह दें।

Krrish 3 (2013)

जिसके बाद कंगना हां कह देती हैं और दोनों डेट करने लगते हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ ही ज्यादा वक्त बिताया करते थे। जिसके चलते साल 2014 में सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद फैंस ने इसका जिम्मेदार कंगना को ठहराया।

Hrithik Roshan to record statement against Kangana Ranaut tomorrow |  Bollywood - Hindustan Times

वहीं जब कंगना एक्टर ऋतिक के साथ अपनी शादी के सपने बुन रही थी। तब ऋतिक ने उनका ये सपना तोड़ते हुए उनसे अलग होने का फैसला किया और उनसे तलाक ले लिया। जिसके बाद कंगना ने बताया कि वो उनके बर्थडे पर जमीन पर लेट-लेटकर नाचा करते थे। इसके साथ ही कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाया कि वो उन्हें पागल साबित करना चाहते थे।

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut are still connected by these three things  despite their differences - IBTimes India

जिसके चलते कुछ लोगों द्वारा इस रिश्ते को आराम से चलाने के लिए धमकाया भी गया। कंगना ने बताया कि फेमस गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक से माफी मांगने के लिए कहा था और रिश्ते को शांत रखने के लिए भी। जिसके चलते कंगना और जावेद अख्तर के बीच बहस भी छिड़ गई थी। फैंस को कंगना का ये खुलासा काफी ज्यादा हैरान कर रहा है।

PHOTOS: Kangana Ranaut ready for Dhaakad wrap up party, preaches about  'Mohabbat' using Ghalib's poetry | PINKVILLA

अगर बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही अपने न्यू शो ‘लॉकअप’ में नज़र आएंगी। इस शो में 16 हाई प्रोफाइल लोगों को लॉकअप में बंद किया जाएगा। जिसके बाद उन्हें अपनी जिंदगी के कुछ कड़वे सच सबके सामने बताने होंगे। फैंस को कंगना के इस शो का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button