Entertainment

शादी के बाद भी इन एक्ट्रेसेस ने दिया था फिल्मों में बोल्ड सीन्स, ससुराल में हो गया था

आज के समय में हमारे बॉलीवुड के अधिकतर फिल्मों में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच बोल्ड सीन्स फिल्माया जाता है। ऐसे में ये कहना गलत नही होगा कि ये एक ट्रेंड सा बन गया है। जिसके कारण फिल्मों में काफी बोल्ड सीन्स दिए जाते है। हालांकि कई बार इन हॉट एंड बोल्ड सीन्स के कारण कलाकारों के पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किलें आ जाती है। तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने अपनी शादी के बाद भी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने (Actresses who gave bold scenes after their marriage) से इंकार नही किया और इस कारण उनके ससुरालवालों ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई है।

31 stills of Ranbir and Aishwarya from Ae Dil Hai Mushkil song Bulleya  that'll make you say HOT DAMN! - Bollywood News & Gossip, Movie Reviews,  Trailers & Videos at Bollywoodlife.com

ऐश्वर्या राय बच्चन :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बच्चन परिवार की बहू यानी कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bacchan) का है जिन्होंने करण जौहर (Karan Johar) की फ़िल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अपने से काफी छोटे एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ जमकर रोमांटिक सीन्स दिए थे। लेकिन ऐश्वर्या के ससुराल वालों को उनका ये बोल्ड अंदाज बिल्कुल भी पसंद नही आया था। खबरों की माने तो ऐश की सास जया बच्चन (Jaya Bacchan) ने उनसे बेहद नाराज हो गई थी और उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Exclusive: Chitrangada Singh opens up about her Diwali celebrations! Says  she'll share and care more this year! | Hindi Movie News - Times of India

चित्रांगदा सिंह :-

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने भी अपनी शादी के बाद फिल्मों में बोल्ड सीन्स देकर हर किसी को हैरान कर दिया था। आपको बतादें कि उन्होंने शादी के बाद फ़िल्म “साहेब बीवी और गैंगस्टर 3” में कई बोल्ड सीन्स दिए थे जिसके कारण उन्हें अपने ससुरालवालों की नाराजगी का सामना करना पड़ा था।

Kajol devgan bollywood fanaa hot cleavage photos hd screencaps –  indiancelebblog.com

काजोल :-

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक काजोल (Kajol) ने अबतक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वही शादी के बाद भी वह फिल्मी दुनिया में बेहद एक्टिव रही हैं। वैसे तो काजोल और अजय देवगन (Ajay Devgan) के बीच बेहद गहरा प्यार है लेकिन फ़िल्म फना में आमिर खान के साथ कई बोल्ड सीन्स देने के कारण अजय काजोल से बेहद नाराज हो गए थे। इतना ही नही खबरों की माने तो उन्होंने काजोल को इस तरह के सीन्स देने से साफ इंकार कर दिया था।

Ki and Ka: 7 reasons the Kareena Kapoor & Arjun Kapoor film is a dream for  the married working woman! | India.com

करीना कपूर खान :-

बॉलीवुड की फैशन डीवा कही जाने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी अपनी शादी के बाद फ़िल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे और इस कारण वह काफी सुर्खियों में भी थीं। मगर बेबो के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी पसन्द नही आया था और इस वजह से दोनों के बीच काफी अनबन भी हुई थी।

Dirty Picture - Vidya Balan Best Complete Scene - Vidya Balan & Naseeruddin  Shah - YouTube

विद्या बालन :-

इस लिस्ट में आखिरी नाम एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का है जिन्होंने अबतक कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं। मगर शादी के बाद सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) के मना करने के बाद भी विद्या बालन रुकी नही जिसके कारण दोनों के बीच काफी अनबन भी हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button