Entertainment

कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी करती रहीं किस,शर्मा गए इमरान हाशमी…

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है, जो अपने फिल्‍मी करियर में कुछ इस तरह से अभिनय किया है, कि लोग आज भी उन सभी अभिनेत्रियों के फैंस बन गये है। वैसे तो इस फिल्‍म इडंस्‍ट्री में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने अभिनय के दम पर आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है। वहीं अगर बात की जाये फिल्मों में किसिंग सीन की तो इमरान खान की फिल्मों पर लोगों की सबसे पहले नजर टिकती है, क्योंकि इनकी शायद ही कोई ऐसी फिल्म होगी जिसमें रोमाटिक किसिंग सीन न हो। बता दें कि इमरान हाशमी ने फिल्मों में कई ऐक्ट्रेसस को किस किया है। अब उनका एक वीडियो वायरल है जिसमें एक ऐक्ट्रेस के किस करने पर वह खुद शर्मा गए। क्योंकि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नरगिस फाखरी इमरान हाशमी को किस करती रही। (अधिक जानकारी के लिये पोस्ट के अंत में दिये गये वीडियों को देखें)

Emraan Enjoyed The Song More Than Me… Lots Of Kissing Happened!” – Nargis Fakhri - Bollywood Grill

दरअसल इंडियन क्रिकेटर अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी की स्टोरी पर बनी फिल्म ‘अजहर’ का गाना बोल दो ना जरा लोगों ने काफी पसंद किया था। इसकी मेकिंग का एक वीडियो वायरल है। इस वीडियो में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई इंट्रेस्टिंग चीजें दिखाई गई हैं। क्लिप में किसिंग सीन का शूट दिखाया गया है। डायरेक्टर के सीन समझाते वक्त नरगिस इमरान के गले में हाथ डालकर पोजिशन सेट करती हैं। इसके बाद इमरान हाशमी मजाक में कहते हैं, अगर नहीं हुआ तो हम करते रहेंगे। इसके बाद उनका किस सीन होता है और डायरेक्टर कट बोल देते हैं।

Azhar Nargis Reveals Why She Didnt Like Kissing Scenes With Emraan Hashmi! follo.in | Kissing scenes, Scenes, Emraan hashmi kiss

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सीन एक बार फिर शूट किया जाता है और इस बार सीन सही हो जाता है। डायरेक्टर कट बोल देते हैं और नरगिस इमरान हाशमी को बुरी तरह किस करती रहती हैं। यहां तक कह इमरान शरमा जाते हैं और उनके होठों पर नरगिस की लिपस्टिक लग जाती है। वह सबको इमरान के होंठ दिखाती हैं और सारे लोग हंसने लगते हैं। नरगिस बाद में मजाक में कहती हैं कि उन्हें इमरान को किस करना था और वह एक्सट्रा चार्ज करना शुरू करेंगी। क्योंकि वह ऐसे ऐक्टिंग कर रहा था जैसे उसे पता नहीं था क्या हो गया लेकिन वह झूठा है, उसे ये अच्छा लगा। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

देखें वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button