Entertainment

Exclusive Video : बॉलीवुड हसीना Malaika Arora गिरते गिरते पहुंची पार्टी में, लोगों ने कहा: सस्ता नशा कम किया…

जैसा कि हर किसी को मालूम है आज के समय में मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनकी अदाओं में कोई भी कमी नहीं आई है वहीं उन्होंने अपनी मेहनत और फिटनेस सही अपने शरीर को आज भी काफी खूबसूरत और आकर्षित बनाया हुआ है और इसकी वजह से आज उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है ऐसे में हाल ही में मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिनके अंदर वह अपने बॉयफ्रेंड और अपने बेटे के साथ अपनी मम्मी के घर पर क्रिसमस एंजॉय करने के लिए जा रही थी!

वहीं दूसरी और हाल ही में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया जिसमें उनका लुक तो काफी शानदार नजर आ रहा है और इस वीडियो को देख उनके चाहने वाले भी दीवाने होते हुए दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनके साथ एक ऐसा भी वाक्य उस समय हो जाता है जिसकी वजह से वह गिरते-गिरते भी बच जाती और यही कारण है कि अब उनका यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है!

हालांकि यह तो हर कोई जानता ही है कि अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए ही जाने जाते हैं! वही वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंची मलाइका अरोड़ा जैसे ही अपने कार से उतरने लग जाती हैं तो अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ जाता है! दरअसल इस दौरान उन्होंने सफेद कलर की बड़ी सी हिल पहनी हुई है और यही वजह है कि उनका बैलेंस भी बिगड़ जाता है!

वही बता दे कि इस पार्टी में शिरकत करने पहुंची मलाइका अरोड़ा ने शानदार ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस पहनी हुई थी जिसके अंदर वह काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थी इतना ही नहीं बल्कि ऊपर से उन्होंने एक जैकेट भी पहना हुआ था और हाई हील्स पहनी हुई थी जिसकी वजह से उनका बैलेंस बिगड़ गया और यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है और जिस पर कई प्रकार की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रहे हैं!

वही इस वीडियो की वायरल हो जाने के बाद लोगों की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है ऐसे में कई प्रकार के कमेंट सामने आ रहे हैं तो कुछ नहीं कहा है कि अभिनेत्री अब बूढी बूढी हो गई हैं लेकिन हाई हील पहन रहे हैं तो कुछ नहीं कहा है कि एक्शन के चक्कर में गिरते-गिरते बच गई इतना ही नहीं बल्कि कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि यह एक नशा है जिसकी वजह से अभिनेत्री गिरती गिरती बची!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button