Entertainment

सलमान खान को लेकर आई बेहद बुरी खबर, लोग कर रहे सलामती की दुआ

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाने वाले हैं और इस वजह से अभिनेता के फैंस काफी ज्यादा खुश थे लेकिन इस खुशी के बीच अभिनेता से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिससे अभिनेता के फैंस चिंता में पड़ गए हैं।
दरअसल, समलान खान को सांप ने काट लिया है। ये घटना शनिवार और रविवार की रात की है, जब सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में मौजूद थे। अभिनेता यहां पर क्रिसमस मनाने आए थे लेकिन सलमान खान के साथ ये हादसा हो गया।बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बहुत ही बुरी खबर आई है। अभिनेता सलमान खान 25 दिसंबर को क्रिसमस मनाने कल ये पनवेल फार्महाउस गए थे, जहां उन्हें सांप ने काट लिया।

अभिनेता सलमान खान को देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया –इसी के साथ आपको बता दें की अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 56 वा जन्मदिन मनाने वाले हैं। जन्मदिन से पहले सांप सांप काटने की ख़बर जन्मदिन के सेलिब्रेशन को फीका बना सकती है।

एमजीएम अस्पताल में किया गया था सलमान को एडमिट-सांप काटने के बाद सलमान खान को तुरंत नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां पर अभिनेता का इलाज चला। खबरों के मुताबिक, सलमान खान को जिस सांप ने काटा था, वो बिना जहर का सांप था। ऐसे में सलमान खान की सेहत को कोई भी खतरा नहीं हुआ है।

इलाज के बाद फार्म हाउस पर आराम कर रहे हैं सलमान-अस्पताल में हुए इलाज के बाद अभिनेता सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौट चुके हैं। अब सलमान की हालत ठीक बताई जा रही है। जिसके बाद वह यहीं रहकर आराम कर रहे हैं।

एक नई स्टडी के ज़रिए भारत में पिछले बीस सालों में सांप के काटने से तकरीबन 12 लाख लोगों की मौ’त का अनुमान लगाया गया है। इस स्टडी के अनुसार सर्प दंश से मरने वाले तकरीबन आधे लोगों की उम्र 30 साल से 69 साल के बीच थी। म’रने वालों में एक 25% बच्चे थे। सर्प दंश से होने वाली ज़्यादातर मौ’तों के लिए ‘रसेल्स वाइपर’ (दुबोइया), ‘करैत’ और ‘नाग’ प्रजाति के सांप ज़िम्मेदार हैं। हालांकि कम से कम 12 ऐसी अन्य प्रजातियां हैं जिनसे बचे हुए लोगों की मौ’त हुई.

इलाज के बाद फार्म हाउस पर आराम कर रहे हैं सलमान-अस्पताल में हुए इलाज के बाद अभिनेता सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौट चुके हैं। अब सलमान की हालत ठीक बताई जा रही है। जिसके बाद वह यहीं रहकर आराम कर रहे हैं। 27 दिसंबर यानी कल सलमान का बर्थडे है ऐसे में कहना मुश्किल है कि उनके जन्मदिन पर कोई बड़ा सेलिब्रेशन होगा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button