Entertainment

विक्की कौशल के माता-पिता की सादगी के दीवाने हुए फैंस, कहा- “ये तो बिल्कुल हमारे पैरेंट्स जैसे हैं!”

विक्की और कटरीना (Katrina Kaif) की शादी के बाद परिवार के सदस्य और बाकी मेहमान राजस्थान से अपने घरों को लौट रहे हैं। वहीं, विक्की कौशल के माता-पिता, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद परिवार के सदस्य और बाकी मेहमान राजस्थान से अपने घरों को लौट रहे हैं।

विक्की कौशल के माता-पिता वीना कौशल (Veena Kaushal) और शाम कौशल (Sham Kaushal) भी मुंबई लौट आए हैं। जब शाम कौशल और वीना कौशल मुंबई आने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पर गए तो पपाराजियों ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जयपुर एयरपोर्ट पर शाम कौशल और वीना कौशल से पपाराजियों और पत्रकारों ने विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किए। इस पर शाम कौशल ने हाथ जोड़ लिए और कहा, ‘भगवान की दया से…।’ सोशल मीडिया पर आए शाम कौशल और वीना कौशल के फोटोज और वीडियोज को देखकर फैंस उनकी सादगी के कायल हो गए। फैंस ने दोनों की तारीफ में जमकर कॉमेंट किए।

विक्की कौशल के माता-पिता की तारीफ फैंस ने कहा कि ये तो हमारे माता-पिता जैसे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इतनी सादगी।’ एक ने लिखा, ‘सीधे-साधे लोग।’ एक अन्य ने लिखा ‘कितने सिंपल हैं।’ एक फैन लिखा, ‘कोई दिखावा नहीं हैं।’

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले स्थिति होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी की है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले और दोनों की शादी में लगभग 120 मेहमान को इनवाइट किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button