Entertainment

धर्मेंद्र पर फिदा थी गोविंदा की पत्नी सुनीता बेडरूम में लगा कर रखती थी धर्मेंद्र की फोटो…

बॉलीवुड हीमैन यानी धर्मेंद्र आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दुनिया भर में उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वह ना सिर्फ अपने दमदार अभिनय बल्कि जिंदा दिली और बेबांक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। उनके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चों से लेकर बुजुर्गे भी शामिल हैं। आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसे मौजूद हैं जो धर्मेंद्र के बेबाक अंदाज के फैंस हैं। उन्हीं में से एक है सिनेमा जगत के हीरो नंबर की यानी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, जोकि बॉलीवुड हीमैन की बहुत बड़ी फैन हैं।

Happy Birthday, Govinda: Five charming photos from his family album | The Times of India

सुनीता ने किया मजेदार खुलासा

जी हां, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा उन लोगों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें धर्मेंद्र बहुत पसंद है। वह धर्मेंद्र को इस हद तक चाहती थीं कि उनके दिल की तमन्ना थी कि उनका बेटा धर्मेंद्र की ही तरह ही दिखे। मालूम हो कि सुपरस्टार गोविंदा संग सुनीता आहूजा की शादी साल 1987 में हुई थी। इस शादी से दोनों को दो बच्चे हुए। जिसमें बेटे का नाम यशवर्धन आहूजा और बेटी का नाम टीना आहूजा है।

Govinda reveals why he remarried wife Sunita at the age of 49

सुनीता आहूजा ने एक खास बातचीत के दौरान खुलासा कर बताया था कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान बेडरूम में धर्मेंद्र की एक तस्वीर भी लगाकर रखी थी। उन्होंने अपने बेडरूम में वो तस्वीर इसलिए लगाई थी क्योंकि वह चाहती थीं कि उनके बेटे में भी धर्मेंद्र जैसे ही गुण मौजूद हों। यही कारण था कि उस तस्वीर के जरिए वो धर्मेंद्र के साथ जुड़ी रहती थीं। वह चाहती थीं कि उनका बच्चा देखने में धर्मेंद्र की तरह ही स्मार्ट भी हो। वहीं सुनीता की इस बात से सहमत गोविंदा ने खुश होकर अपने बेडरूम में धर्मेंद्र की एक बड़ी तस्वीर लगवा ली थी।

दरअसल, गोविंदा और सुनीता का मानना यह था कि प्रेग्नेंट महिला जिसकी तस्वीर हर वक्त देखती है ज्यादा नहीं लेकिन कुछ हद तक उनका बच्चा उसी की तरह ही होता है। इस कारण ही गोविंदा और सुनीता ने अपने बेडरूम में धर्मेंद्र की तस्वीर लगा दी थी। गोविंदा और धर्मेंद्र की उम्र में करीब 28 साल का फर्क है। उल्लेखनीय है कि गोविंदा और धर्मेंद्र एक-साथ कई फिल्मों में काम करते हुए नजर आ चुके हैं।

धर्मेंद्र और गोविंदा का सफल करियर

Dharmendra & Govinda at 'Second Hand Husband' Trailer Launch | Deepshikha, Geeta Basra - YouTube

हीमैन ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई बड़ी फिल्में दी। आज भी दर्शक उनके अंदाज के दीवाने हैं। उन्होंने शोले, सत्यकाम, दो चोर, नया ज़माना इत्यादि जैसी कई सुपरहिट फिल्में इंडस्ट्री को दी। धर्मेंद्र 85 साल की उम्र में भी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इसी के साथ वह अक्सर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। यही नहीं बल्कि वह अपने फैंस के कमेंट्स का जवाब भी देते हैं। इसके अलावा गोविंदा लंबे समय से फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन उनके चाहने वालों की लिस्ट में कोई कमी नहीं हैं। उनका अंदाज और अभिनय आज भी दर्शकों के दिलों में बसता है। गोविंदा ने भी इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्मों से नवाजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button