Entertainment

सिर्फ100 दिन मे ही करोड़पति बन गई कानपुर की हर्षिता श्रीवास्तव, पो’र्नोग्राफी केस का खुलासा

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बॉलीवुड हो या कोई अन्य प्रोफेशनल लगभग सभी के संबंध में कुछ ऐसी खबरे सोशल मीडिया पर वायरल होती रही है जो कि कमाई से संबंधित है। वहीं अगर बात की जाये कमाई की तो हमारे बॉलीवुड दुनिया में कई ऐसे सितारे है जो कि कमाई के मामले में अम्बानी को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं राज कुन्द्रा ने भी पो’र्नोग्राफी से करोड़ो रूपये कमायें है। हालाकि राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने की खबर ने सबको हैरा-नी में डाल दिया। ऐसे में अब कॉमेडियन सुनील पाल ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात पो’र्नोग्राफी में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इस दौरान एक और खुलासा हुआ जिसके अनुसार पो’र्नोग्राफी के धंधे में सिर्फ 100 दिन में ही करोड़पति बन गई कानपुर की हर्षिता श्रीवास्तव। खबर विस्तार से जाननेके लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे।

Raj Kundra Porn Case: Shilpa Shetty had a heated argument with her husband  during Crime Branch interrogation, deets inside | IWMBuzz

आपको बता दें कि राज कुंद्रा के समय कानपुर की रहने वाली हर्षिता श्रीवास्तव का नाम सामने आ रहा है, हर्षिता का पति अरविंद श्रीवास्तव वही शख्स है जो राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस में बनी अश्लील फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन कर रहा था, मुंबई पुलिस कीक्राइम ब्रांच की छानबीन के बाद हर्षिता का एक बैंक अकाउंट सीज़ किया है, जिसमें करीब ढाई करोड़ रुपये मौजूद है, जांच में यह सामने आया कि हर्षिता कोई जॉब नहीं करती लेकिन राज कुंद्रा की कंपनी शुरू होने के 100 दिन के अंदर करोड़पति बन गई थी, हर्षिता के पति अरविंद श्रीवास्तव को भी क्राइम ब्रांच की टीम तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार अरविंद राज कुंद्रा की कंपनी फिलज मूवीस की कमाई का एक हिस्सा अपनी पत्नी हर्षिता और पिता नर्मदा के अकाउंट में ट्रांसफर कर रहा था, खातों के डिटेल से यह पता चला कि सिर्फ 100 दिनों में ही हर्षिता करोड़पती बन गई थी पहली बार चैनल फिलज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड से अरविंद जी पत्नी हर्षिता के खाते में 40 हज़ार ट्रांसफर किए गए थे, इसके बाद 100 दिन बाद अरविंद ने इस खाते में दो 2.15 करोड़ ट्रांसफर किए यह पैसे हर्षिता की सैलरी के तौर पर जमा किए जा रहे थे।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि क्राइम ब्रांच ने अरविंद का भी अकाउंट सीज कर लिया है, इसमें 1.81 करोड़ रुपए मौजूद थे, अरविंद एप से कमाए पैसों को अपने परिवार के अकाउंट में क्यों भेज रहा था और यहां से यह पैसे कहां जा रहे थे इसकी जांच पड़ताल चल रही है, खबरों के अनुसार इन बैंक अकाउंट का ब्लैक मनी हवाला और सट्टेबाजी के लिए इस्तेमाल किए जाने का शक है, हर्षिता और नर्वदा श्रीवास्तव के खातों में रकम आने के कुछ दिन बाद ही वह दूसरे खातों में ट्रांसफर हो जाती थी, हर्षिता का अकॉउंट पंजाब नेशनल बैंक की बर्रा ब्रांच में है, फिलज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने 10 मई 2019 को हर्षिता के खाते में 40 हज़ार ट्रांसफर किए, 19 सितम्बर तक फिलज ने 23 बार में 36.60 लाख भेजे, एक जून 2020 को अरविंद ने पत्नी को सेलरी के नाम पर 4.80 लाख ट्रांसफर किए, इसके बाद पिछले साल 22 अक्टूबर को अरविन्द ने 5100 रुपये का टेस्टिंग अमाउंट हर्षिता के खाते में भेजा, फिर उसी दिन 5 लाख ट्रांसफर किए, अरविंद ने कुल 23 बार में 2 करोड़ से ज़्यादा रुपये हर्षिता के खाते में ट्रांसफर किए इसमें सबसे कम रकम 5लाख और सबसे ज्यादा रकम 17 नवंबर 2020 को 20 लाख की है।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार अरविंद श्रीवास्तव के ज़रिये कुल 6.50 करोड़ रुपये का संदिग्ध लेनदेन हुआ है, इसमें से करीब तीन करोड़ रुपये परिवार जनों को भेजे गए हैं, पत्नी और पिता के खातों में भेजी गई रकम का लिंग तो मिल गया है लेकिन और खातों में भेजी गई रकम की पड़ताल की जा रही है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button