Entertainment

जल्दी बच्चे पैदा करो और मस्त रहो: रणबीर-आलिया को संजय दत्त ने दिए ‘सुखी वैवाहिक जीवन’ के टिप्स

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का बयान आया है। संजय दत्त ने अपनी बायोपिक में काम करने वाले रणबीर कपूर को नसीहत दी है कि वो शादी करके जल्दी-जल्दी बच्चा पैदा करें और खुश रहें।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, जब संजय दत्त से रणबीर और आलिया की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हैरानी से पहले पूछा- क्या वो शादी कर रहा है? इसके बाद उन्होंने कहा, “अगर वो शादी कर रहा है तो मैं उसके लिए बहुत खुश हूँ। आलिया सच में मेरे सामने पैदा हुई और मेरे सामने बड़ी हुई है। शादी एक कमिटमेंट हैं जिसे वो एक दूसरे के लिए कर रहे हैं। उन्हें उस पर टिके रहना होगा, एक दूसरे का हाथ पकड़े रहना होगा और सुख, शांति और वैभव की ओर आगे बढ़ना होगा। बच्चे जल्दी पैदा करना रणबीर और मस्त रहना।

केजीएफ-2 के प्रमोशन में जुटे संजय दत्त से जब कहा गया कि वो रणबीर-आलिया को सलाह दें कि शादी के बाद आने वाली परेशानियों से कैसे निपटा जाता है तो इस पर संजय दत्त ने कहा,

“ये दोनों की तरफ से समझौता करने की बात है। कई मुश्किल रास्ते आएँगे-जाएँगे। लेकिन किसी एक को झुकना होगा। मैं उन्हें सिर्फ इस स्थिति से अच्छे से निपटने और उसी रिश्ते में रहकर परिस्थिति के हिसाब से झुकने की सलाह दूँगा, क्योंकि जीवन के हर मोड़ पर उन्हें ये बात याद रखना होगा कि उन्होंने एक-दूसरे से जो कमिटमेंट किया था वह बेहद जरूरी है। और यही आगे बढ़ने की चाबी भी है।”

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं- ये बात लंबे समय से मीडिया में थी। लेकिन हाल में पता चला कि ये दोनों स्टार किड एक दूसरे से जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालाँकि जब इस विषय पर पुष्टि करने की कोशिश की गई तो कहीं से कोई साफ जवाब नहीं आया। पिछले दिनों जब नीतू कपूर से रणबीर और आलिया की शादी की खबरों पर सवाल किया गया था तो उन्होंने हँस के बात को टाल दिया था।

संजय दत्त की बात करें तो वह इस समय कन्नड़ फिल्म जगत में डेब्यू कर रहे हैं। जल्द ही वह केजीएफ-2 में नजर आएँगे। उन्हीं की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था जिसे देख संजय दत्त तो उनसे खुश थे ही, साथ में अन्य फिल्म आलोचकों ने भी रणबीर को उनकी एक्टिंग के लिए सराहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button