Entertainment

सांप के काटने के बाद कैसी है Salman Khan की तबीयत? आया हेल्थ अपडेट

‘जाको राखे साईंया मार सके ना कोय’, यह बात आज हर वो इंसान दोहरा रहा है, जिसके दिल में बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान बसते हैं. जी हां, क्योंकि जिस समय यह खबर सामने आई कि सलमान खान को सांप ने काट लिया है तो फैंस की सांसे थम सी गईं. सलमान के हर फैन के हाथ उनके लिए दुआएं करने को उठने लगे. हर कोई बस यही फरियाद कर रहा था कि सांप के काटने के बाद उनके फेवरेट सुपरस्टार ठीक रहें.

अब कैसी है सलमान की तबीयत? सलमान के फैंस एक्टर की हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं. फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर सांप के काटने के बाद अब सलमान खान की तबीयत कैसी है? आपको भी अगर सलमान की सेहत को लेकर चिंता हो रही है तो बता दें कि सलमान की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

25 दिसंबर की देर रात जब सलमान को सांप ने काटा, तो उन्हें तुरंत ही अस्पताल में एडमिट कराया गया. रात के करीब 3 बजे सलमान को इलाज के लिए नवी मुंबई के M.G.M. Hospital हॉस्प्टिल में भर्ती कराया गया. इस पूरे हादसे में राहत की बात यह रही कि जिस सांप ने सलमान को काटा था, वो ज्यादा जहरीला नहीं था.

हालांकि, फिर भी दबंग खान को हॉस्पिटल में करीब 6 से 7 घंटे तक रहने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया. वहां लगातार उनकी हालत को ऑब्जर्व किया गया. जानकारी के मुताबिक, सलमान खान एकदम फाइन हैं और पहले से ठीक फील कर रहे हैं.

क्रिसमस और बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए फार्म हाउस पहुंचे थे सलमान 25 दिसंबर को क्रिसमस था और 27 दिसबंर को सलमान का बर्थडे है. कोरोना के बढ़ते खतरे की वजह से सलमान ने इस बार अपना बर्थडे पनवेल फार्म हाउस पर अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ सेलिब्रेट करने का फैसला किया था. सलमान बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए ही फार्म हाउस पहुंचे थे.

सूत्रों के मुताबिक, पनवेल फार्म हाउस पर दोस्तों संग बातचीत के दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उनके हाथ में कोई चीज चुभ रही है. इसके बाद जब उन्होंने इधर-उधर नजरें घुमाईं, तो उन्हें सांप दिखा. सांप देख कर सलमान खान डर गये और फौरन मदद के लिये चिल्लाने लगे. इसके बाद बिना देरी किए उन्हें मुंबई के कामोथे के M.G.M. Hospital हॉस्प्टिल में भर्ती कराया गया. तबीयत में सुधार होने पर कुछ घंटों के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. अब एक्टर की तबीयत ठीक बताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button