Bollywood Movies 2022Entertainment

ज़ी5 ने अप्लॉज के साथ साझेदारी में दूसरी सीरीज़ की घोषित; ‘मिथ्या’ में हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी आएंगी नज़र!

 

 

भारत के सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार ज़ी5 ने 2022 की शुरुआत ‘कौन बनेगी शिखरवती’ के लॉन्च के साथ की थी, जो भारत के प्रमुख कंटेंट और आईपी स्टूडियो ‘अप्लॉज एंटरटेनमेंट’ के साथ साझेदारी में पहला प्रॉजेक्ट था। सीरीज़ न केवल एक इंस्टेंट हिट बन गई, बल्कि इसके प्रीमियर के बाद से 3 सप्ताह से भी कम समय में इसे 11 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। अब, अधिक सफल कंटेंट पेश करने के उद्देश्य से, दो लीडिंग कंटेंट कंपनियों ने एक और सीरीज़ ‘मिथ्या’ के लिए फिर से सहयोग किया है।

 

रोज़ ऑडियो विजुअल प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित, 6-भाग श्रृंखला मिथ्या में हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी की मुख्य भूमिका के साथ परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी अहम किरदार में नज़र आएंगे। दार्जिलिंग में स्थापित, श्रृंखला एक हिंदी साहित्य प्रोफेसर जूही के बीच विवादित संबंधों के माध्यम से नेविगेट करती है, जिसे हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी द्वारा अभिनीत उनकी छात्रा रिया द्वारा निभाया गया है। क्लासरूम कॉन्फ्लिक्ट से शुरू हुई यह लड़ाई जल्द ही नियंत्रण से बाहर हो जाती है, जिससे दो महिलाओं के बीच एक प्रतिकूल मनोवैज्ञानिक लड़ाई शुरू हो जाती है, जिसके घातक परिणाम देखने मिलते है और चौंकाने वाले खुलासे होते हैं।

 

 

‘मिथ्या’ 2019 की सीरीज़ ‘चीट’ का एक मूल रूपांतरण है जिसके जरिये अवंतिका दासानी डेब्यू कर रही हैं, वह अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी और अभिनेता अभिमन्यु दासानी की बहन है।

 

ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया,”प्रीमियम कंटेंट जो प्रासंगिक है और हमारे दर्शकों के साथ रेसनेट करती है, वह ज़ी5 की ग्रोथ स्ट्रेटर्जी में प्राइमरी फ़ोकस रहा है। अब तक की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है और अब हम अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सहयोग से एक और दिलचस्प कंटेंट ला रहे हैं। मिथ्या एक रोमांचक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, एक ऐसी शैली जिसने दर्शकों के बीच लोकप्रियता और रुचि देखी है। हम दो सशक्त महिलाओं के साथ इस अत्याधुनिक थ्रिलर के प्रति प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्साहित हैं। विभिन्न शैलियों में कंटेंट की पेशकश का विस्तार करने के उद्देश्य से; हम एक कैटलॉग के साथ पसंद का एक मंच बनने का प्रयास कर रहे हैं जो इंडिया और भारत की मांग को समान रूप से पूरा करता है।”

 

ज़ी5 हिंदी ओरिजिनल्स की चीफ कंटेंट ऑफिसर, निमिषा पांडे ने कहा, “मिथ्या कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर्स के साथ एक आकर्षक कहानी है। सेटिंग और कथा आपको एक ऐसे रोमांचक सफ़र पर ले जाती है, जो हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शकों को पसंद आएगी। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर एक हिंदी साहित्य के प्रोफेसर और उनके नापाक छात्र के बीच विषम संबंधों के माध्यम से नेविगेट करती है। इस प्रोफेसर और छात्र के रूप में हुमा कुरैशी और अवंतिका दासानी ने शानदार काम किया है। हम अपने दर्शकों के लिए इस शो को पेश करने और ज़ी5 पर विविध कंटेंट स्लेट को जोड़ने के लिए रोमांचित हैं।”

 

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते है, “कौन बनेगा शिखरवती की सफलता के बाद मिथ्या ज़ी5 के साथ हमारी दूसरी आउटिंग है। हमने अप्लॉज फिलोसॉफी का पालन करना जारी रखा है, जो कि जॉनर के व्यापक स्पेक्ट्रम में विभिन्न प्रकार के शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना है। यह सीरीज एक रोमांचक साइकोलॉजिकल ड्रामा है जो दर्शकों को चौंका देगी और हैरान कर देगी। मिथ्या पावरहाउस हुमा कुरैशी के साथ प्रतिभाशाली अवंतिका दसानी का डेब्यू भी है। गोल्डी बहल के रोज़ ऑडियो विजुअल्स और निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात होती है, जिनके साथ हमने पहले भी बहुत सफल कॉलेब्रेशन किए हैं।”

 

रोहन सिप्पी ने साझा किया, “मिथ्या एक पल्पी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो मानव दिमाग में उतरती है। उम्मीद है कि यह आपको झकझोर कर रख देगी, हिल जाएगा और उत्साहित कर देगी। एक प्रिय मित्र गोल्डी बहल और रोज़ के साथ काम करना और प्रतिभाशाली अभिनेताओं, लेखकों, तकनीशियनों की महान टीम के साथ सहयोग करना और निश्चित रूप से एक बार फिर ट्रेलब्लेज़िंग अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ काम करना खुशी की बात है।”

 

देखिए ‘मिथ्या’ को एक्सक्लूसिव तौर पर ज़ी5 पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button