Entertainment

यूं ही चलता रहा तो जल्द खत्म हो जाएगा इन 8 सुपरस्टार्स का करियर

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां पर पलक झपकते ही लोग सुपरस्टार बन जाते हैं तो कोई पल भर में ही फ्लॉप हो जाता है। एक समय ऐसा भी होता है कि, जो बॉलीवुड दुनिया में राज कर रहे सितारें भी फीके पड़ जाते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड दुनिया से जुड़े कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में जो एक समय पर तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते सितारे हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे इनके करियर का ग्राफ गिरता जा रहा है। तो आइए जानते हैं कौन है ये सितारे?

Varun Dhawan looks dapper and handsome in a plaid suit with a grey tie | Hindi Movie News - Times of India

वरुण धवन
बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता वरुण धवन भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा’ को अच्छा खासा रिस्पांस मिला था, लेकिन फिल्म ‘कुली नंबर वन’ को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला। ऐसे में वरुण धवन जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाले हैं। अब फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि वरुण धवन की यह फिल्में सफल साबित हो।

Shah Rukh Khan grandmother named him Abdur Rehman: Shah Rukh Khan revealed his grandmother named him Abdur Rehman This is how he got the name Shahrukh Khan- SRK का नाम नानी ने

शाहरुख खान
बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान आखरी बार फिल्म ‘जीरों’ में नजर आए थे, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इससे पहले भी साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ भी फ्लॉप रही थी। ऐसे में शाहरुख खान लगातार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं जिसके चलते उनके करियर पर गहरा असर पड़ रहा है। हालांकि शाहरुख खान जल्दी फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं लेकिन यह फिल्म सफल होगी या असफल यह तो वक्त ही बता सकता है।

Arjun Kapoor new look for his upcoming movie kutte | अर्जुन कपूर ने बदला लुक, जानिए क्या है नए गेटअप की वजह | Hindi News, Zee Hindustan Entertainment

अर्जुन कपूर
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर ने साल 2014 में फिल्म ‘2 स्टेट्स’ सुपरहिट दी थी, लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी फिल्में फ्लॉप रही। ऐसे में फैंस को उनसे काफी उम्मीद है।

Emraan Hashmi tweeted to a student of Bihar and now this kinds of comments coming

इमरान हाशमी
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी भी काफी लंबे समय से अच्छे प्रोजेक्ट की तलाश में है। बता दे इमरान हाशमी साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ के जरिए सफल हो पाए थे लेकिन इसके बाद उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई। आखरी बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में काम किया था, लेकिन इस फिल्म को भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी वजह से इमरान हाशमी का भी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है। हालांकि इमरान जल्दी ही सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘टाइगर-3’ में विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

परिणीति चोपड़ा महामारी के दौरान 'चुपचाप' शूटिंग कर रही हैं, जल्द ही परियोजना की घोषणा – News Updates Daily

परिणीति चोपड़ा
परिणीति चोपड़ा भी इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा है और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन परिणीति चोपड़ा कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और ना ही उनकी फिल्में हिट हो रही है। बता दे परिणीति चोपड़ा आखरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थी और उनकी यह फिल्म हिट भी रही थी, हालांकि इसके बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म को कोई खास रिस्पांस नहीं मिला।

कंगना रनौत के बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक्स

कंगना रनौत
अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड इंडस्ट्री की क़्वीन कही जाती है, लेकिन साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के बाद कंगना रनौत की कोई भी धमाकेदार फिल्म नहीं आई। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि अब कंगना की आने वाली फ़िल्में सुपर हिट साबित होगी।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का 20 साल की उम्र हो था सीरियस अफेयर, पिता शत्रुघन सिन्हा चाहते है जल्द कर ले शादी - Daily Talk

सोनाक्षी सिन्हा
सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सोनाक्षी सिन्हा का सिक्का भी कुछ खास नहीं चल रहा है। बता दे सोनाक्षी सिन्हा ने आखिरी बार साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘हॉलीडे’ हिट दी थी। इसके बाद उनकी सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई और कोई खास कमाल नहीं कर पाई।

Taapsee Pannu reveals her parents want her to just get married

तापसी पन्नू
अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट दी थी। इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल किया हो। ऐसे में एक्ट्रेस से फैंस उम्मीद लगा रहे हैं कि तापसी पन्नू जल्दी ही कोई धमाकेदार फिल्में लेकर आए, नहीं तो उनका कैरियर मुसीबत में आ सकता है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button