Entertainment

Iifa 2022 में नोरा की चाल ने किया सबको हैरान, वीडियो देखकर लोग बोले – रात को सलमान के साथ एक्सरसाइज की वजह से…

बी टाउन में इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स की धूम देखने को मिल रही है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री काफी शांत हो गई थी। ऐसे में सारे अवॉर्ड फंक्शन भी रोक दिए गए थे। फिल्मों का बनना और उनका रिलीज होना भी मुश्किल हो गया था। हालांकि हालात सामान्य होने के कारण अब फिर से सब कुछ धीरे धीरे पटरी पर लौट रहा है। ऐसे में आईफा को लेकर फिर से वैसा ही पुराना क्रेज देखने को मिल रहा है। इस साल भी आईफा 2022 का आयोजन अबु धाबी में धूमधाम से हुआ।

इस दौरान बहुत से बड़े बड़े सेलेब्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। इस सेरेमनी में पहुंचे सेलेब्स की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इसमें एक वीडियो मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में नोरा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन एक खास वजह से फिर नोरा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

वायरल हो रहा नोरा का वीडियो

बता दें कि इस वीडियो क्लिप में नोरा ब्लू कलर की डीप नेक सेक्विन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही अपने प्रेजेंस से उन्होंने ग्रीन कॉर्पेट पर और भी सुर्खियां बटोर लीं। इस ड्रेस में नोरा बहुत ही शानदार लग रही थीं। हालांकि नोरा के चलने की स्टाइल ने कुछ यूजर्स को काफी कन्फ्यूज कर दिया। ऐसे में लोग नोरा के वीडियो पर जबरदस्त कमेंट करने लगे।

नोरा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- क्या ये सही से चल नहीं सकती। दूसरे ने लिखा- क्या ऐसा चलने से ज्यादा लाइमलाइट मिलती है। एक यूजर ने लिखा कि- इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे कोई पीछे से धक्का मार रहा है। इसके साथ ही और भी यूजर्स ने उनके स्टाइल और चाल ढाल को देखकर कई कमेंट किए। हालांकि बहुत से ऐसे सोशल मीडिया यूजर्स भी हैं जिन्हें नोरा का अंदाज काफी पसंद आया।

 

शिल्पा और नोरा के डांस ने मचाया हंगामा

बता दें कि नोरा अबु धाबी से वापस आ चुकी हैं और हाल ही में वो डांस दीवाने जूनियर्स में नजर आईं ।इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म निकम्मा का प्रमोशन करने पहुंची हैं। इस एपिसोड में शिल्पा और नोरा जब स्टेज पर एक साथ आईं तो डांस का जबरदस्त माहौल बन गया। दोनों के बीच डांस का जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला जो फैंस को काफी पसंद आया।

इस एपिसोड में शिल्पा जहां रेड कलर की साड़ी में नजर आईं तो वहीं नोरा ने ब्लू लकर के मखमली थाई-हाई स्लिट ड्रेस को कैरी किया हुआ था। दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। एक तरफ जहां नोरा अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं तो वहीं शिल्पा भी इस मामले में कहीं से कम नहीं हैं। नोरा के गाने दिलबर, ओ साकी, नाच मेरी रानी को काफी पसंद किया गया था। वहीं दूसरी तरफ 90 के दशक से लेकर अब तक शिल्पा ने अपने डांस मूव्स से लोगों को फैन बनाया है। उन पर फिल्माया गया गाना ‘दिल वालों के दिल का करार लूटने’ आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देता है। फैंस को दोनों डांसिंग क्वीन के बीच की ये जुगलबंदी काफी पसंद आई।



Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button