Entertainment

सिलसिला फिल्म में एक शर्त पर जया बच्चन ने करने दिया था अमिताभ बच्चन और रेखा को रोमांस

हिंदी सिनेमा ने दर्शकों को कई यादगार फिल्में दी हैं जो काफी पसंद की जाती थी और आज भी उन फिल्मों के किरदारों को लोग काफी याद करते हैं. इन्हीं यादगार फिल्मों में “सिलसिला फिल्म का नाम भी शामिल है.

film silsila

यश चोपड़ा के द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म में रेखा और जया बच्चन के साथ अमिताभ बच्चन ने किरदार निभाए थे और इस फिल्म में असल लाइफ की तरह ही ट्रायंगल नजर आया था जिसमें रेखा और जया बच्चन दोनों ही अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं. दरअसल 70 के दशक में अमिताभ बच्चन और रेखा की रिलेशनशिप की खबरें बहुत आम बात हुआ करती थी

वहीं कई बार चर्चा होती थी कि अमिताभ बच्चन जया बच्चन के साथ रिलेशनशिप में चल रहे हैं. इसी बीच इस फिल्म का गाना एक ट्रायंगल साबित हुआ था इस फिल्म के मशहूर होने की वजह फ़िल्म की कास्ट बताई जाती है. एक इंटरव्यू में यश चोपड़ा ने बताया था कि इस फिल्म को लेकर उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी थी और वह काफी डरे हुए थे.

जब इस फिल्म के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन को सिलेक्ट किया था उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए पहले हमारी टीम ने स्मिता पाटील और परवीन बाबी जैसी अभिनेत्रियों को चुना था लेकिन किसी कारण से वह इस फिल्म में काम नहीं कर सकती थी और इसी के कारण हमें इस फिल्म में अभिनेत्री जया बच्चन और रेखा को लेना पड़ा था.

वहीं एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि मैंने एक शर्त पर ही इस फिल्म के लिए हां की थी मैंने यश चोपड़ा से कहा था कि फिल्म का एंड हैप्पी के साथ होना चाहिए. इसी शर्त पर ही मैं फिल्म में काम करूंगी और ऐसा ही फिल्म में देखने को भी मिला था. वहीं इसी इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा था कि रेखा और अमिताभ की रिलेशनशिप को मीडिया ने खूब तूल दिया लेकिन असल जिंदगी में ऐसा होता तो अमिताभ और मैं एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन नहीं बिता रहे होते हम और कहीं होते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button