Entertainment

शादी की तस्वीरें बेचकर पैसे कमाएंगे विकी-कटरीना? अब सामने आई ‘मोबाइल बैन’ के पीछे की वजह

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल (Vicky Kauhsal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान कपल की ओर से नहीं किया गया है लेकिन बावजूद इसके बॉलीवुड गलियारों में दोनों की शादी को लेकर तमाम तरह की खबरें लगातार आ रही हैं. अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि विकी कौशल (Vicky Kauhsal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी की तस्वीरें एक इंटरनेटशनल को बेच दी हैं.

निक जोनस ने भी बेची थीं तस्वीरें बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ये काम कर चुके हैं. इंटरनेशल सेलेब्रिटी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने भी अपनी शादी की तस्वीरें एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेची थीं. जहां तक विकी और कटरीना की शादी की बात है तो खबर है कि ये कपल शुक्रवार को कोर्ट मैरिज कर सकता है.

कोर्ट मैरिज के बाद होगी रॉयल शादी! इसके बाद 9 दिसंबर को दोनों राजस्थान के रणथम्बोर में 7 फेरे लेंगे. जानकारी के मुताबिक 700 साल पुराने इस किले में दोनों सितारे बेहद रॉयल अंदाज में शादी करने वाले हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि विकी-कटरीना नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी की तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हों.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VICKY KATRINA ❤️🧿 (@vickykatrina.updates)

मैगजीन के जरिए रिलीज होंगी तस्वीरें? बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसके पीछे की वजह काफी सीक्रेट रखी गई थी. अब ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक बड़ी मैगजीन ब्रांड को बेचे हैं. यानि संभव है कि फैंस को अब दोनों की शादी की तस्वीरें सीधे सेलेब्रिटीज के अकाउंट से ही मिलेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button