Entertainment

बेहद खुबसूरत है इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप की बहन ज्योतिदीप, लोग कर रहे है सर्च…

इंडियन आइडियल 12 के विजेता पवनदीप राजन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. पवनदीप ने इंडियन आइडल का खिताब जीता है और इसके साथ ही वह देश के बेहतरीन युवा गायकों में शुमार हो गए हैं. लोग उनकी गायकी के फैन तो है ही, उनकी शादी के भी कायल है.

Indian Idol's Pawandeep's Sister Is Also A Singer & Social Media Star

27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में जन्मे पवनदीप राजन की एक बहन भी है, जो बिल्कुल पवनदीप की जुड़वा बहन लगती हैं. आइए आज आपको पवनदीप की बहन से मिलाते हैं. दरअसल पवनदीप के परिवार में हर कोई बहुत अच्छा सिंगर है. पवनदीप की बहन ज्योतिदीप बहुत ही अच्छी और खूबसूरत गायिका है. ज्योति बिल्कुल अपने भाई पवन जी की तरह दिखती है और दोनों को अगर अगल-बगल में खड़ा कर दिया जाए तो आप पहचान नहीं पाएंगे. उनके नाक नक्श, फेस कट सब कुछ काफी मिलते-जुलते हैं.

Indian Idol 12 singer Pawandeep Rajan and sister Jyotideep Rajan are the coolest brother-sister duo and we got proof

पवनदीप की बहन ज्योतिदीप बहुत क्यूट है. आपको बता दें कि ज्योति दीप कई भाषाओं की माहिर है और वह सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि अन्य कई भाषाओं में भी गाने गाती हैं, गुनगुनाती है और लोगों का दिल जीत लेती है. पहाड़ों पर रहने वाली ज्योतिदीप गढ़वाली, कुमाऊनी और पंजाबी गाने भी खूब खाती हैं. हम बता दें कि पवनदीप की तरह ज्योतिदीप भी सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. 2019 में वॉइस इंडिया किड्स के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था, लेकिन बहुत आगे तक नहीं जा पाई थी.

Indian Idol 12: पवनदीप राजन की बहन ने अरुणिता कांजीलाल के साथ तस्वीर की साझा, लोगों ने कहा- भाभी को घर ले जाओ - Entertainment News: Amar Ujala

जब पवनदीप इंडियन आईडल में पहुंचे तो ज्योतिदीप का उन्हें पूरा सपोर्ट मिला. हर कदम पर वह अपने भाई के साथ खड़ी थी. इन दिनों सोशल मीडिया पर ज्योतिदीप के फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक लोगों ने उनको फॉलो करना शुरू कर दिया है और लोग उन्हें जाना चाहते हैं.

Indian Idol: Pawandeep Rajan से एक कदम आगे हैं बहन Jyotideep, गाती हैं कई भाषाओं में गाने

यह तब से हुआ जब इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप ने एक बार अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लोगों ने ज्योतिदीप को देखा और उसके बाद और लाइमलाइट में आ गई. लोगों ने उन्हें सर्च करना शुरू कर दिया और उनके दीवानों की लिस्ट लंबी होती चली गई.

Singer Pawandeep Rajan Sister Jyotideep Rajan Fails Even Bollywood Actresses In Terms Of Looks See Pics | In Pics: लुक्स के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी फेल करती हैं Indian Idol

क्यूटनेस के मामले में Indian Idol विजेता पवनदीप की बहन ज्योतिदीप भी देती है अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर

वैसे आपको बता दें ज्योतिदीप बहुत सुंदर है और अपनी गायकी के साथ-साथ अपने एक्सप्रेशन से भी लोगों का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर ज्योति दीप काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फ्रेंड्स के लिए कुछ न कुछ हमेशा करती रहती हैं. अच्छी गायिका होने के साथ-साथ बहुत स्टाइलिश भी हैं, जो उन्हें एक बेहतरीन अदाकारा के रूप में भी प्रस्तुत करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button